Friday, May 03, 2024
Advertisement

Ashes Series: ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग XI में स्टॉर्क को शामिल करने पर जॉनसन ने उठाए सवाल

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के चयन पैनल को एशेज के पहले मैच के लिए टीम में तेज गेंदबाज झे रिचर्डसन को शामिल करना चाहिए था। 

IANS Reported by: IANS
Published on: December 06, 2021 13:57 IST
Ashes Series : ऑस्ट्रेलिया की...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Ashes Series : ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग XI में स्टॉर्क को शामिल करने पर जॉनसन ने उठाए सवाल

सिडनी| ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के चयन पैनल को एशेज के पहले मैच के लिए टीम में तेज गेंदबाज झे रिचर्डसन को शामिल करना चाहिए था। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने रविवार को गाबा में आठ दिसंबर से शुरू होने वाले एशेज सीरीज मैच के लिए प्लेइंग इलेवन की घोषणा की थी, जिसमें 31 वर्षीय बाएं हाथ के तेज गेंदबाज स्टार्क शामिल हैं।

आईसीसी टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया की खिताबी जीत में स्टार्क कुल नौ विकेट ही ले सके थे और न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल में विकेट लेने में विफल रहे थे, जिसमें उन्होंने अपने चार ओवरों में 60 रन दिए।

IND v NZ : अश्विन ने रचा इतिहास, भारत में सबसे तेज 300 विकेट लेने का किया बड़ा कारनामा

शुरुआती टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज में स्पिनर नाथन लियोन के अलावा कप्तान कमिंस, जोश हेजलवुड, स्टार्क शामिल हैं। जॉनसन, जो 2013/14 एशेज सीरीज में खेले थे, उन्होंने एसईएनजेड के शनिवार के सत्र में कहा "हां देखो, मैं हमेशा स्टार्क का समर्थन करता हूं। लेकिन देखो, यह व्यक्तिगत निर्णय भी नहीं हो सकता है क्योंकि वह इस समय अपने फॉर्म में नहीं है।"

जॉनसन ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मैं शायद पहले टेस्ट में झे रिचर्डसन को सामने रखूंगा। दो गुलाबी गेंद के साथ टेस्ट होने जा रहे हैं, वह एक अच्छे खिलाड़ी है, जब वह अपने फार्म में होते है तब वह अच्छी तेज गेंदबाजी करते हैं, उसे गेंद में उछाल मिलती है और वह अपनी गेंद को स्विंग भी करता है, मैं उसे टीम में चाहता हूं।"

जब ब्रिस्बेन में पहला एशेज मैच शुरू होगा तब स्टार्क आठ दिसंबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए अपना 62वां टेस्ट खेलेंगे। 25 वर्षीय रिचर्डसन ने 2019 में श्रीलंका के खिलाफ केवल दो टेस्ट खेले हैं।

IND v NZ : न्यूजीलैंड को 372 रनों से मात देकर भारत ने बनाया टेस्ट में सबसे बड़ी जीत का रिकॉर्ड

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement