Sunday, April 28, 2024
Advertisement

SA20: सिर्फ 22 साल की उम्र में इस खिलाड़ी ने ठोक दिया दमदार शतक, MI के खिलाफ जीत में बन गया हीरो

SA20 में सनराइजर्स ईस्टर्न केप के एक खिलाड़ी ने एमआई के खिलाफ दमदार शतक जड़ा है। इस खिलाड़ी की उम्र सिर्फ 22 साल है और हर कोई इस खिलाड़ी से काफ इंप्रेस भी हो गया है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: January 17, 2024 18:46 IST
Jordan Hermann- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Jordan Hermann

SA20 का आगाज हो गया है। सीजन के पहले हफ्ते में ही कई रोमांचक मुकाबले देखने को मिले हैं। इस दौरान एक मैच में सिर्फ 22 साल के एक खिलाड़ी ने दमदार शतक लगाया और अपनी टीम को MI के खिलाफ जीत दिलाई। यह खिलाड़ी सनराइजर्स ईस्टर्न केप के लिए खेल रहा है। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि जॉर्डन हरमन हैं। जॉर्डन हरमन ने 62 गेंदों में नाबाद 106 रन बनाए और गत चैंपियन सनराइजर्स ईस्टर्न केप की जीत में अहम भूमिका निभाई। हालांकि टीम को जीत के लिए आखिरी ओवर में 15 रन का बचाव करना पड़ा, लेकिन हर कोई इस युवा खिलाड़ी के प्रदर्शन से काफी खुश नजर आया।

कैसा रहा मैच का हाल

न्यूलैंड्स की सपाट पिच पर खेले गए इस मुकाबले में सनराइजर्स ईस्टर्न केप के कप्तान एडेन मार्कराम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। जहां उनके इस फैसले को जॉर्डन हरमन और डेविड मालन के बीच 138 रन की शुरुआती साझेदारी ने सही साबित कर दिया। सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने एमआई केप टाउन को इस मुकाबले में जीत के लिए 203 रनों का लक्ष्य दिया, लेकिन वे निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 198 रन ही बना सके और सनराइजर्स ने यह मुकाबला जीत गई।

जॉर्डन हरमन की धमाकेदार पारी

SA20 में एमआई केप टाउन के खिलाफ जॉर्डन हरमन ने 94 मिनट तक बल्लेबाजी की और इस दौरान उन्होंने 170 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए। जॉर्डन हरमन ने इस तूफानी पारी के दौरान 6 छक्के भी जड़े। वहीं उनके बल्ले से 8 चौके भी आए। मैदान में बैठ हर कोई इस 22 साल के युवा टैलेंट ने काफी ज्यादा इंप्रेस था। जॉर्डन हरमन पिछले मैच में कुछ खास नहीं कर सके थे। जहां उन्होंने सिर्फ 03 रनों का पारी खेली थी। जॉर्डन हरमन के लिए इस मुकाबले में खास बात यह रही की वह नॉटआउट लौटे। उनकी शानदार पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

यह भी पढ़ें

T20 विश्व कप 2024 से पहले आखिरी मुकाबला, रोहित शर्मा ने किया पूरी टीम को खुश

IND vs ENG : टीम इंडिया के लिए आसान नहीं होगी इंग्लैंड सीरीज, अंग्रेजों से लेना होगा लोहा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement