Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

PAK vs AUS: पाकिस्तान दौरे से पहले जोश हेजलवुड ने दिया बड़ा बयान

जोश जेहलवुड ने कहा है कि अगर उनके कुछ राष्ट्रीय साथी सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान के आगामी दौरे से हट जाते हैं तो उन्हें हैरानी नहीं होगी। 

Edited by: India TV Sports Desk
Published on: February 02, 2022 17:59 IST
Josh Hazlewood (File Photo)- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Josh Hazlewood (File Photo)

ऑस्ट्रेलिया का पाकिस्तान दौरा 3 मार्च से शुरू होगा। कंगारू टीम 24 साल बाद पाकिस्तान का दौरा करने जा रही है। इस दौरे पर तीन मैच की टेस्ट और इतने ही मैच की वनडे सीरीज के साथ एकमात्र टी20 मैच खेला जाना है। ऑस्ट्रेलियाई टीम के तेज गेंदबाज जोश जेहलवुड ने दौरे से पहले बड़ा बयान देते हुए कहा है कि अगर उनके कुछ राष्ट्रीय साथी सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान के आगामी दौरे से हट जाते हैं तो उन्हें हैरानी नहीं होगी। 

हालांकि, पिछले हफ्ते एक मीडिया रिपोर्ट में सुरक्षा चिंताओं पर कुछ खबरें सामने आई थी, जिसमें कहा गया था कि ऑस्ट्रेलियाई कैंप में कई लोग इस बात को लेकर सोच-विचार में थे कि क्या पाकिस्तान सुरक्षित रहेगा।

IPL 2022 : RCB का ये दिग्गज पहुंचा बेंगलोर, अब बनेगी रणनीति

जबकि अनुभवी तेज गेंदबाज को भरोसा है कि दौरे को सुरक्षित रूप से आगे बढ़ाने के लिए कड़े सुरक्षा उपाय किए जाएंगे, उन्होंने कहा कि यात्रा करने का निर्णय व्यक्तियों पर छोड़ दिया जाएगा।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने हेजलवुड के हवाले से कहा, "कई चीजें मौजूद हैं और सीए और एसीए ने इस दौर के लिए काफी काम किया है।"

उन्होंने कहा, "खिलाड़ियों पर काफी भरोसा है, लेकिन निश्चित रूप से खिलाड़ियों से कुछ चिंताएं होंगी और मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर उनमें से कुछ दौरा नहीं करते हैं और यह बहुत उचित है। खिलाड़ी इन पर अपने परिवार के साथ विचार करने के बाद ही फैसला लेंगे और जिसके बाद हर कोई उसका सम्मान करेगा।"

विशेष रूप से न्यूजीलैंड और इंग्लैंड ने सुरक्षा का हवाला देते हुए पिछले साल के अंत में पाकिस्तान के दौरे रद्द कर दिए थे। हालांकि, इंग्लैंड बाद में 2022 में सात टी20 और तीन टेस्ट के लिए दौरे पर जाने के लिए सहमत हो गया।

(With IANS Inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement