Friday, March 29, 2024
Advertisement

IPL 2023 के प्लेऑफ से पहले RCB को लगा तगड़ा झटका, अचानक बाहर हो गया ये घातक खिलाड़ी

आरसीबी की टीम को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए गुजरात टाइटंस के खिलाफ हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। लेकिन इससे पहले ही आरसीबी के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Updated on: May 21, 2023 7:10 IST
RCB Team - India TV Hindi
Image Source : IPL RCB Team

RCB: IPL 2023 अपने आखिरी चरण में पहुंच चुका है। गुजरात टाइटंस, चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीमें आईपीएल 2023 के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर गई हैं। वहीं, आखिरी स्थान के लिए मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच जंग जारी है। आरसीबी आज (21 अप्रैल को) अपने आखिरी लीग मैच में गुजरात टाइटंस की टीम से भिड़ेगी। प्लेऑफ में पहुंचने के लिहाज से आरसीबी के लिए ये मैच बहुत ही अहम है। लेकिन अब आरसीबी की टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। 

आरसीबी को लगा तगड़ा झटका

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार आरसीबी के स्टार तेज जोश हेजलवुड चोटिल हो गए हैं। इस वजह से वह गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में नहीं खेलेंगे। हेजलवुड के एड़ी में चोट लग गई है। आरसीबी के डारेक्टर माइक हेसन ने कहा है कि हेजलवुड घर लौटने वाले हैं। अब प्लेऑफ से पहले ही स्टार तेज गेंदबाज का बाहर होना जाना आरसीबी के लिए किसी झटके से कम नहीं है। 

मेगा ऑक्शन में खुली थी किस्मत 

आरसीबी की टीम ने जोश हेजलवुड को आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में 7.7 करोड़ रुपये में खरीदा था। आईपीएल 2022 में उन्होंने आरसीबी के लिए 12 मैचों में 20 विकेट अपने नाम किए थे। इसके बाद आईपीएल 2023 की शुरुआत में वह चोटिल होने की वजह से नहीं खेल पाए। उन्होंने आईपीएल 2023 में 1 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अपना पहला मैच खेला। लेकिन अब उनके दोबारा चोटिल होते ही आरसीबी की परेशानी बढ़ गई है। 

WTC फाइनल से पहले होना चाहेंगे फिट 

जोश हेजलवुड पारी की शुरुआत में बेहतरीन गेंदबाजी करने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने दम पर आरसीबी को कई मैच जिताए हैं। उन्होंने आईपीएल के 27 मैचों में कुल 35 विकेट चटकाए हैं। वह साल 2020 से ही आईपीएल में भाग ले रहे हैं। अब वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले फिट होना चाहेंगे। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement