1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से केन विलियमसन रह सकते हैं बाहर: रिपोर्ट

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से केन विलियमसन रह सकते हैं बाहर: रिपोर्ट

साउथ अफ्रीका के खिलाफ आगामी दो मैचों की टेस्ट सीरीज से न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन बाहर रह सकते हैं। बेवसाइट stuff.co.nz की एक रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी गई है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: February 02, 2022 15:18 IST
File Pic of Kane Williamson- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES File Pic of Kane Williamson

Highlights

  • साउथ अफ्रीका सीरीज से न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन रह सकते हैं बाहर
  • विलियमसन नवंबर 2021 में भारत के खिलाफ कानपुर टेस्ट के बाद से मैदान से हैं बाहर
  • विलियमसन 2021 की शुरुआत से कोहनी की चोट से परेशान हैं

साउथ अफ्रीका के खिलाफ आगामी दो मैचों की टेस्ट सीरीज से न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन बाहर रह सकते हैं। बेवसाइट stuff.co.nz की एक रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी गई है। विलियमसन नवंबर 2021 में भारत के खिलाफ कानपुर टेस्ट के बाद से मैदान से बाहर हैं, क्योंकि अभी भी वह कोहनी की चोट से उबर रहे हैं।

ICC U19 WC 2022 : फाइनल में पहुंचने वाले पहली टीम बनी इंग्लैंड, अफगानिस्तान को सेमीफाइनल में 15 रन से हराया

रिपोर्ट में कहा गया, "केन विलियमसन कोहनी की चोट से उभर रहे हैं, जिसने उन्हें ब्लैक कैप्स की पिछली तीन सीरीज से बाहर रखा है। 17 फरवरी से क्राइस्टचर्च में प्रोटियाज के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला शुरू हो रही है, जिसमें विलियमसन मौजूद नहीं होंगे।" अब उम्मीद की जा रही है कि बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में टीम की कप्तानी करने वाले सलामी बल्लेबाज टॉम लैथम साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैचों की भूमिका में बने रहेंगे। टीम, जिसकी घोषणा सप्ताह के अंत में की जाएगी, जनवरी 2008 के बाद पहली बार ब्लैककैप टेस्ट क्रिकेट में विलियमसन और संन्यास ले चुके रॉस टेलर के बिना खेलेगी।

विलियमसन 2021 की शुरुआत से कोहनी की चोट से परेशान हैं, जब उन्हें मार्च में बांग्लादेश के खिलाफ तीन वनडे से बाहर होना पड़ा था। बाद में भी विलियमसन फिर से कोहनी की समस्या के कारण इंग्लैंड के खिलाफ बमिर्ंघम टेस्ट से बाहर हो गए थे।विलियमसन ने तब साउथेम्प्टन में विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप जीतने के लिए न्यूजीलैंड की कप्तानी की और अक्टूबर-नवंबर में यूएई में टी20 विश्व कप में उपविजेता रहे। लेकिन कोहनी की चोट ने उन्हें मुंबई में भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर कर दिया था, लेकिन 31 वर्षीय विलियमसन अब चोट से उबरने पर पूरा ध्यान दे रहे हैं।

इनपुट-आईएएनएस

लाइव स्कोरकार्ड

erussia-ukraine-news