Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2023: केन विलियमसन पूरे सीजन से बाहर! गुजरात टाइटंस को लगा बहुत बड़ा झटका

IPL 2023, Kane Williamson Ruled out: आईपीएल 2023 के दूसरे दिन ही गुजरात टाइटंस को एक बड़ा झटका लगने की खबर सामने आई है। कई रिपोर्ट्स के अनुसार सीएसके के खिलाफ चोटिल हुए केन विलियमसन अब पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: April 01, 2023 13:30 IST
केन विलियमसन को मैदान...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER केन विलियमसन को मैदान से बाहर ले जाते हुए

Kane Williamson Ruled out IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 16वां सीजन शुरू होते ही दूसरे दिन एक बुरी खबर सामने आ रही है। पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस को जहां जीत से खुशी मिली लेकिन यह टीम ज्यादा देर तक इससे खुश नहीं रह पाई। टीम के स्टार खिलाड़ी केन विलियमसन जिन्हें मिनी ऑक्शन में गुजरात टाइटन्स ने 2 करोड़ रुपए में खरीदा था उनके अब पूरे सीजन से बाहर होने की खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि सीजन के पहले मैच में विलियमसन ने सीएसके के खिलाफ एक सिक्स रोकने का खतरनाक प्रयास किया। उन्होंने रन तो बचा लिए लेकिन खुद को गंभीर रूप से चोटिल कर बैठे।

कई मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं जिसमें केन विलियमसन को अब पूरे टूर्नामेंट से बाहर बताया जा रहा है। आपको बता दें कि सीजन के ओपनर मैच के दौरान विलियमसन के जब चोट लगी तो वह उठ कर खड़े भी नहीं हो पा रहे थे। वह अपने पैरों पर वापस नहीं जा सके थे। उन्हें सपोर्ट स्टाफ और फीजियो कंधे का सहारा देकर बाहर ले गए थे। इसके बाद वह स्कैन के लिए गए जिसमें हमें मिली जानकारी के अनुसार ACL टीयर 2 की इंजरी का पता लगा है। इसमें कम से कम वह दो महीनों के लिए बाहर रहेंगे। उनके आईपीएल 2023 से बाहर होने की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। हालांकि, इसको लेकर अभी आईपीएल या फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस के ऑफिशियल ऐलान का इंतजार है।

विलियमसन की चोट कितनी गंभीर?

पीटीआई/भाषा ने भी अपनी जानकारी में बताया कि उनके दाएं पैर के घुटने में चोट आई है और वह पूरे सीजन से बाहर हो सकते हैं। इसके अलावा शुक्रवार को सीएसके के खिलाफ मैच के बाद गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या ने भी विलियमसन की इंजरी को लेकर अपडेट दिया था। उन्होंने कहा था कि, मैंने उन्हें मैसेज किया था और मुझे फिलहाल अपडेट नहीं पता है। यह चोट घुटने में आई है पर यह नहीं पता कि कितनी यह सीरियस और रिकवरी में कितना समय लगेगा। वहीं न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के हेड कोच गैरी स्टीड ने कहा था कि, यह देखकर नहीं अच्छा लगता कि आपकी व्हाइट बॉल टीम के कप्तान को ऐसे देखना। यह पूरी टीम के लिए बड़ा झटका है। हमारा समर्थन उनके साथ है और अभी हम चीजें कितनी गंभीर हैं यह नहीं बता सकते।

केन विलियमसन के ऐसे लगी चोट

Image Source : TWITTER
केन विलियमसन के ऐसे लगी चोट

कैसे चोटिल हुए विलियमसन?

गुजरात टाइटन्स की पारी का 13वां ओवर जोशुआ लिटिल फेंक रहे थे। इस ओवर की दूसरी गेंद पर सीएसके के स्टार बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने एक लंबा शॉट लगाया और गेंद बाउंड्री लाइन के बाहर जा रही थी, तभी बाउंड्री लाइन के पास खड़े केन विलियमसन ने बेहतरीन फील्डिंग की और गेंद को लपकने की पूरी कोशिश की। लेकिन वह बाउंड्री के बाहर चले गए और उनका घुटना मुड़ गया और वह दर्द से कराहते हुए जमीन पर गिर गए। आईपीएल के 76 मैचों में 2101 रन बनाने वाले केन ने शानदार फील्डिंग से टीम के लिए 2 रन बचा दिए पर वह उठकर खुद से खड़े नहीं हो पाए और ना खुद चल पाए। उनको सहारे से बाहर ले जाया गया।

यह भी पढ़ें:-

एशिया कप के बाद वनडे वर्ल्ड कप के वेन्यू पर बवाल, पाकिस्तान की तरफ से आया एक और बयान

CSK के खिलाफ गुजरात की शानदार हैट्रिक, राजस्थान के 15 साल पुराने रिकॉर्ड को किया बराबर

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement