Sunday, May 05, 2024
Advertisement

IPL 2023: गुजरात टाइटंस को बहुत बड़ा झटका, पूरे सीजन से बाहर हुआ यह स्टार खिलाड़ी

IPL 2023: सीजन का पहला मैच जीतने के बाद डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस को बहुत बड़ा झटका लग गया है। टीम का एक स्टार खिलाड़ी अब पूरे सीजन से बाहर हो गया है।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Updated on: April 02, 2023 10:53 IST
केन विलियमसन, राशिद...- India TV Hindi
Image Source : PTI केन विलियमसन, राशिद खान और शुभमन गिल (पहले मैच की तस्वीर)

IPL 2023: आईपीएल 16 के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शानदार जीत से आगाज करने वाली गुजरात टाइटंस के लिए रविवार को एक दुखद खबर सामने आई है। हार्दिक पंड्या की टीम ने पहले मैच में जीत जरूर दर्ज की लेकिन एक ऐसा दर्द मिला टीम को जो पूरे सीजन सताएगा। टीम का स्टार खिलाड़ी केन विलियमसन अब पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात के लिए यह बहुत बड़ा झटका साबित हो सकता है। फ्रेंचाइजी ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी शेयर की है।

गुजरात टाइटंस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी। इस ट्वीट में लिखा गया कि, हमें दुख के साथ यह बताना पड़ रहा है कि केन विलियमसन अब पूरे आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं। उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सीजन के ओपनिंग मैच में चोट लगी थी। हम अपने टाइटन के जल्दी सही होने और जल्द वापसी करने की कामना करते हैं। गौरतलब है कि केन बाउंड्री लाइन पर एक शॉट रोकने के प्रयास में चोटिल हो गए थे। उनके दाएं पैर के घुटने में एसीएल (ACL) इंजरी की जानकारी सामने आई थी। जिसमें वह 2-3 महीनों के लिए बाहर रह सकते हैं।

कैसे चोटिल हुए विलियमसन?

दरअसल यह बात है सीजन के पहले मैच की जब गुजरात के सामने थी सीएसके। चेन्नई की पारी का 13वां ओवर जोशुआ लिटिल फेंक रहे थे। इस ओवर की दूसरी गेंद पर सीएसके के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने एक लंबा शॉट लगाया और गेंद बाउंड्री लाइन के बाहर जा रही थी, तभी बाउंड्री लाइन के पास खड़े केन विलियमसन ने बेहतरीन फील्डिंग की और गेंद को लपकने की पूरी कोशिश की। लेकिन वह बाउंड्री के बाहर चले गए और उनका घुटना मुड़ गया और वह दर्द से कराहते हुए जमीन पर गिर गए। केन ने शानदार फील्डिंग से टीम के लिए 2 रन बचा दिए पर वह उठकर खुद से खड़े नहीं हो पाए और ना खुद चल पाए। उनको सहारे से बाहर ले जाया गया।

केन विलियमसन को चोट लगने के बाद बाहर ले जाते हुए

Image Source : TWITTER
केन विलियमसन को चोट लगने के बाद बाहर ले जाते हुए

गुजरात टाइटंस के लिए पहले मैच में विलियमसन बल्लेबाजी नहीं कर पाए थे और साई सुदर्शन को उनकी जगह इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर लाया गया था। अब उनके जाने से टीम का मध्यक्रम कमजोर हो गया है। देखना होगा फ्रेंचाइजी किसी रिप्लेसमेंट का ऐलान करती है या नहीं। यह देखना भी दिलचस्प होगा कि अगर रिप्लेसमेंट आता भी है तो वो कौन होगा। डेविड मिलर नेशनल ड्यूटी के कारण पहला मुकाबला नहीं खेले थे। 4 अप्रैल को गुजरात अपना दूसरा मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी। उम्मीद है तब तब मिलर आ जाएंगे और टीम की परेशानी कुछ हद तक कम हो सकती है।

यह भी पढ़ें:-

टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर का कैंसर से निधन, बॉलीवुड की दुनिया में भी आजमा चुके थे हाथ

RCB Playing 11: मुंबई इंडियंस के खिलाफ क्या होगी आरसीबी की प्लानिंग, किसे मिलेगा प्लेइंग 11 में मौका

मार्क वुड की कातिलाना गेंदबाजी के आगे ढहा दिल्ली का किला, पहले मैच में ही बना डाले कई रिकॉर्ड

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement