Friday, June 14, 2024
Advertisement

काव्या मारन ने ड्रेसिंग रूम में जाकर बढ़ाया SRH के प्लेयर्स का हौसला, बताया क्यों हमारे बारे में सब कर रहे बात

सनराइजर्स हैदराबाद के प्लेयर्स आईपीएल 2024 के फाइनल में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। इसी वजह से टीम को फाइनल मुकाबले में 8 विकेट से हार मिली थी। अब काव्या मारन ने ड्रेसिंग रूम में जाकर प्लेयर्स का हौसला बढ़ाया है।

Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: May 27, 2024 19:00 IST
Kavya Maran - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Kavya Maran

आईपीएल 2024 के फाइनल में केकेआर के खिलाफ 8 विकेट से हारते ही SRH का खिताब जीतने का सपना टूट गया। फाइनल में टीम के लिए गेंदबाज और बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। हैदराबाद की हार के बाद खिलाड़ी बहुत ही निराश नजर आए। वहीं काव्या मारन का रोने का वीडियो भी वायरल हुआ था। अब काव्या ने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के ड्रेसिंग रूम में जाकर प्लेयर्स का बढ़ाया हौसला बढ़ाया है। 

काव्या मारन ने कही ये बड़ी बात

सनराइजर्स हैदराबाद की ओनर काव्या मारन ने ड्रेसिंग रूम में जाकर कहा कि आप सभी लोगों ने हमें गर्व कराया है। इस सीजन आप सभी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इस सीजन आपने सभी को दिखा दिया कि टी20 क्रिकेट किस तरह से खेला जाता है। हर कोई हमारे में बात कर रहा है। आज हमारा बुरा दिन था। आप सभी ने गेंद और बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया। जबकि पिछले सीजन हमने प्वाइंट्ल टेबल के आखिर में फिनिश किया था। आप लोगों में क्षमता है। फैंस ज्यादा से ज्यादा संख्या में स्टेडियम पहुंचे। भले ही केकेआर ने खिताब जीता है। लेकिन सभी लोग हमारे क्रिकेट खेलने के तरीके के बारे में बात कर रहे हैं। हमने फाइनल खेला है। 

आंसू छुपाते नजर आईं काव्या मारन

काव्या मारन ने भले ही ड्रेसिंग रूम में जाकर खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के फाइनल हारने के बाद स्टेडियम में उन्हें अपने आंसू पोछते हुए देखा गया था। वह काफी इमोशनल हो गईं। आंसू छुपाने के लिए वह कैमरे के सामने से हट गईं और दूसरी तरफ मुंह कर लिया। टीम की हार के बाद वह काफी निराश नजर आईं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज रहे फ्लॉप

आईपीएल 2024 के फाइनल मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, जो गलत साबित हुआ। फाइनल में टीम का कोई भी दांव फिट नहीं बैठा। हैदराबाद की टीम पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाई और सिर्फ 113 रनों पर ऑलआउट हो गई। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन कप्तान पैट कमिंस ने बनाए। उन्होंने 24 रनों का योगदान दिया। उनके अलावा पूरी टीम के बल्लेबाज बुरी तरह से फ्लॉप रहे। 

केकेआर के बॉलर्स ने भी बहुत कसी हुई गेंदबाजी की। मिचेल स्टार्क ने तीन अहम विकेट चटकाए। शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें फाइनल में प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया। इसके अलावा केकेआर के लिए वेंकटेश अय्यर ने अर्धशतक लगाया। उन्होंने 52 रन बनाए। वहीं रहमानुल्लाह गुरबाज ने 39 रन बनाए। 

यह भी पढ़ें

IPL खत्म होते ही जय शाह का बड़ा ऐलान, इन मैदानों के ग्राउंड्समैन-पिच क्यूरेटर्स को मिलेंगे इतने लाख रुपये

क्या एमएस धोनी अब आईपीएल से भी रिटायरमेंट ले सकते हैं? जानें फैंस की राय

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement