Saturday, July 27, 2024
Advertisement

KKR की जीत के बाद श्रेयस अय्यर का बड़ा बयान, गेंदबाजों को लेकर कही ये बात

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर आईपीएल 2024 के फाइनल में एंट्री मार ली है। इस मैच में मिली जीत के बाद केकेआर के कप्तान काफी खुश नदर आए और उन्होंने अपने गेंदबाजों को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Written By: Rishikesh Singh
Updated on: May 22, 2024 6:27 IST
KKR- India TV Hindi
Image Source : PTI कोलकाता नाइट राइजर्स के खिलाड़ी

आईपीएल 2024 का पहला क्वालीफायर मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइजर्स की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया। दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। उन्होंने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.3 ओवर में 159 रन बनाए और उनकी टीम ऑलआउट हो गई। इस मुकाबले की दूसरी पारी में केकेआर के सामने 160 रनों का एक सम्मानजनक लक्ष्य था। केकेआर के बल्लेबाजों ने काफी तेज शुरुआत की और सिर्फ 13.4 ओवर में ही 2 विकेट खोकर 164 रन बना इस मैच को अपने नाम कर लिया। इस मैच मिली जीत के साथ ही केकेआर आईपीएल के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। इस मैच को जीतने के बाद केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने अपने गेंदबाजों की जमकर तारीफ की है।

KKR के कप्तान का बड़ा बयान

कोलकाता की जीत के बाद श्रेयस अय्यर ने कहा कि टीम के प्रदर्शन से वह उत्साहित हैं। इस मैच में जिम्मेदारी महत्वपूर्ण थी, लेकिन वह एक-दूसरे के लिए खड़े थे। उन्होंने कहा कि वह इस प्रदर्शन से बेहद खुश। अय्यर ने कहा कि आज वह दिन था जब हमें अधिकतम लाभ उठाना था, हमने वह किया और इसी में हम आगे बढ़े। मुझे लगता है कि जिस तरह से हर गेंदबाज इस मौके पर खड़ा हुआ, जिस तरह से उन्होंने आकर विकेट लिए, वह जरूरी था। सभी गेंदबाजों का रवैया और दृष्टिकोण विकेट लेने का था और उन्होंने ऐसा किया। जब आपके पास गेंदबाजी लाइन-अप में विविधता होती है, तो यह काफी शानदार होता है। गेंदबाज अपने काम में काफी शानदार रहे हैं।

हार के बाद पैट कमिंस का रिएक्शन

केकेआर के खिलाफ मिली हार के बाद पैट कमिंस ने कहा कि हम इसे जल्दी से पीछे छोड़ने की कोशिश करेंगे, अच्छी बात है कि हम दूसरे क्वालीफायर में सफलता हासिल कर लेंगे। टी20 क्रिकेट में आपके पास ऐसे दिन होते हैं जब चीजें ठीक से काम नहीं करतीं। हम बल्ले से वैसा प्रदर्शन नहीं कर पाए जैसा हम चाहते थे और गेंद से भी जाहिर तौर पर कुछ खास नहीं कर सके। मुझे लगा कि इस विकेट पर अतिरिक्त बल्लेबाजी महत्वपूर्ण थी। मुझे लगा कि केकेआर ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की, शुरुआत में इसमें थोड़ी कमी आई और सतह बेहतर हो गई। हम सभी ने पर्याप्त क्रिकेट खेला है और चेन्नई में हमे अगला मैच खेलना है, इसलिए हमें इसे पीछे छोड़ना होगा और आगे बढ़ना होगा।

यह भी पढ़ें

दिग्गज कप्तानों की लिस्ट में शामिल हुए श्रेयस अय्यर, रोहित-धोनी के खास रिकॉर्ड कर ली बराबरी

फाइनल में चौथी बार पहुंची कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम, सनराइजर्स हैदराबाद को रौंदा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement