Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

VIDEO: कुलदीप की गेंद पर लखनऊ का बल्लेबाज चारों खाने चित, नहीं खोल पाया खाता; हुआ क्लीन बोल्ड

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ कुलदीप यादव ने कमाल का प्रदर्शन किया है। उन्होंने मैच में तीन विकेट हासिल किए हैं। उन्होंने लखनऊ के निकोलस पूरन को क्लीन बोल्ड किया है। उनकी गेंद को पूरन समझ नहीं पाए और आउट हो गए।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: April 13, 2024 2:57 IST
Nicholas Pooran And Kuldeep Yadav- India TV Hindi
Image Source : IPL TWITTER Nicholas Pooran And Kuldeep Yadav

Kuldeep Yadav Bowling: IPL 2024 का 26वां मुकाबला इस समय दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के लिए कुलदीप यादव ने कमाल का प्रदर्शन किया।

कुलदीप की गेंद नहीं समझ पाए निकोलस पूरन

दिल्ली कैपिटल्स के लिए पारी का 8वां ओवर कुलदीप यादव ने फेंका। इस ओवर की तीसरी गेंद पर कुलदीप ने मार्कस स्टोइनिस को ईशांत शर्मा के हाथों कैच करवाया है। फिर चौथी गेंद उन्होंने लखनऊ के निकोलस पूरन को फेंकी। पूरन शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। लेकिन वह कुलदीप की गेंद को समझ नहीं पाए और क्लीन बोल्ड हो गए। गेंद उनके बैट और पैड के बीच में बने गैप से से निकल गई और सीधे स्टंप से जा टकराई। इस तरह से कुलदीप यादव ने दो गेंदों में दो विकेट हासिल किए हैं। लेकिन वह हैट्रिक नहीं ले पाए। 

कुलदीप यादव ने हासिल किए तीन विकेट

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ कुलदीप यादव काफी किफायती साबित हुए और उन्होंने लखनऊ के बल्लेबाजों को बड़े स्ट्रोक नहीं लगाने दिए। उन्होंने अपने चार ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए। मैच में उन्होंने मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन और केएल राहुल के विकेट हासिल किए। 

लखनऊ ने दिया 168 रनों का टारगेट 

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम को केएल राहुल और क्विंटन डि कॉक की जोड़ी ने बेहतरीन शुरुआत दी। लेकिन डि कॉक 19 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद देवदत्त पड्डीक्कल 3 रन और मार्कस स्टोइनिस 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। वहीं निकोलस पूरन तो अपना खाता तक नहीं खोल पाए। दीपक हुड्डा ने 10 रन बनाए। इससे लग रहा था कि लखनऊ की पारी जल्दी ही सिमट जाएगी। लेकिन युवा आयुष बडोनी ने कमाल की बल्लेबाजी की। उन्होंने 35 गेंदों में 55 रन बनाकर नॉट आउट रहे। अरशद खान ने 20 रन बनाए। इन प्लेयर्स की वजह से ही लखनऊ की टीम 7 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए हैं। 

यह भी पढ़ें

भारतीय टीम के लिए आई बड़ी खुशखबरी, T20 वर्ल्ड कप से पहले फिट हुए 2 चोटिल प्लेयर्स

रोहित शर्मा ने इस वर्ल्ड कप को बताया असली, खुद किया सबसे बड़ा खुलासा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement