Saturday, May 18, 2024
Advertisement

कुलदीप यादव को आया भयंकर गुस्सा, फिर ऋषभ पंत ने ऐसे करवाया शांत

कुलदीप यादव को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले के दौरान किसी बात से गुस्से में देखा गया। इसके बाद ऋषभ पंत ने कुछ ऐसा किया जिसने सभी फैंस का दिल जीत लिया।

Written By: Rishikesh Singh
Published on: April 18, 2024 10:24 IST
Rishabh Pant- India TV Hindi
Image Source : IPL ऋषभ पंत और कुलदीप यादव

IPL 2024 में दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गए मुकाबले को दिल्ली की टीम ने बड़ी आसानी के साथ जीत लिया। इस जीत के साथ ही उन्हें अंक तालिका में फायदा हुआ है। इसी बीच इस मैच के दौरान कुलदीप यादव काफी गुस्से में नजर आए। जिसके बाद ऋषभ पंत उन्हें शांत करवाते दिखे। ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं और एक कप्तान के रूप में वह अपने खिलाड़ियों के साथ काफी अच्छी रिश्ते रखते हैं। गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच के दौरान भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। ऋषभ पंत ने एक लीडर होने का शानदार उदाहरण पेश किया जब बुधवार को अहमदाबाद में गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान कुलदीप यादव अपना आपा खो बैठे।

क्या था पूरा मामला?

यह घटना तब हुई जब तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने नॉन-स्ट्राइकर छोर पर मौजूद कुलदीप की ओर गेंद से जोरदार थ्रो किया, जिससे कुलदीप काफी नाराज हो गए और वह तुरंत की अपना आपा खो बैठे। गुस्से में आकर कुलदीप को मुकेश से कहते हुए सुना गया, "पागल वागल है क्या"। इस घटना के तुरंत बाद पंत पंत ने कुलदीप को शांत करने के लिए आगे आकर कहा, "गुस्सा नहीं गुस्सा नहीं" जिसे स्टंप माइक ने पकड़ लिया। कुलदीप यादव और ऋषभ पंत के बीच कई बार मैदान पर मजेदार घटना हुई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के लिए चर्चा का विषय बन जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। मैच के बाद फैंस इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

कैसा रहा मैच का हाल

दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गए मुकाबले के बारे में बात करें तो इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। इसके बाद शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस की टीम पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी और उनकी टीम 17.3 ओवर में 89 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई। इसके बाद दूसरी पारी में 8.5 ओवर में 4 विकेट खोकर 92 रन बना दिल्ली कैपिटल्स ने यह मैच 6 विकेट से अपने नाम कर लिया। इस मैच में दिल्ली की धमाकेदार जीत के बाद उनकी टीम अंक तालिका में 9वें स्थान से छठे स्थान पर पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें

रोहित शर्मा रचेंगे इतिहास, एमएस धोनी के बाद ऐसा करने वाले दूसरे खिलाड़ी बनेंगे

गुजरात टाइटंस की हार के बाद कप्तान गिल ने इन्हें ठहराया जिम्मेदार, मैच के बाद कही ये बात

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement