Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जिम्बाब्वे का बल्लेबाजी कोच बने लांस क्लूजनर, क्रेग एर्विन लिमिटेड ओवरों के बनाए गए कप्तान

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर लांस क्लूजनर जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम में बल्लेबाजी कोच के रूप में फिर से शामिल हो गए हैं। जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को हुई बैठक के दौरान उनकी नियुक्ति की पुष्टि की।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: March 08, 2022 10:48 IST
File photo of Lance Klusener- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES File photo of Lance Klusener

Highlights

  • पूर्व ऑलराउंडर लांस क्लूजनर जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम में बल्लेबाजी कोच के रूप में फिर से शामिल
  • जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को हुई बैठक के दौरान उनकी नियुक्ति की पुष्टि की
  • क्रेग एर्विन को जिम्बाब्वे के पूर्णकालिक लिमिटेड ओवर के कप्तान के रूप में भी पुष्टि की गई

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर लांस क्लूजनर जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम में बल्लेबाजी कोच के रूप में फिर से शामिल हो गए हैं। जिम्बाब्वे क्रिकेट (जेडसी) बोर्ड ने सोमवार को हुई बैठक के दौरान उनकी नियुक्ति की पुष्टि की। बैठक के बाद, क्रेग एर्विन को जिम्बाब्वे के पूर्णकालिक लिमिटेड ओवर के कप्तान के रूप में भी पुष्टि की गई, जबकि सीन विलियम्स टेस्ट टीम का नेतृत्व करेंगे।

रिकी पोंटिंग बोले, शेन वार्न से ये बात कभी नहीं कह सके

एक आधिकारिक बयान में कहा गया, "वह स्टुअर्ट मत्सिकेनेरी से पदभार ग्रहण कर रहे हैं, जो अब सहायक कोच के पद पर आ गए हैं, जबकि लालचंद राजपूत राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच के रूप में प्रभारी हैं।" क्लूजनर ने पहले 2016 और 2018 के बीच जिम्बाब्वे के बल्लेबाजी कोच के रूप में काम किया था। कुछ समय पहले तक, वह अफगानिस्तान की राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच थे। इस बीच, जिम्बाब्वे पुरुषों की राष्ट्रीय टीम के लिए एक गेंदबाजी कोच और एक फिटनेस ट्रेनर की नियुक्ति को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement