Monday, July 22, 2024
Advertisement

IPL 2023 से पहले ही पंजाब किंग्स के लिए कहीं खुशी कहीं गम, अब क्या करेंगे कप्तान शिखर धवन?

IPL 2023 से पहले ही पंजाब किंग्स के लिए एक ही दिन अच्छी और बुरी खबर आई है।

Written By: India TV Sports Desk
Updated on: March 23, 2023 13:52 IST
Punjab Kings Team - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Punjab Kings Team

Punjab Kings: IPL 2023 की शुरुआत 31 मार्च से हो रही हैं। वहीं, पंजाब किंग्स अपना पहला मुकाबला 1 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी। पंजाब किंग्स ने आज तक आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम नहीं की है। लेकिन अब आईपीएल 2023 से पहले ही पंजाब की टीम के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। उसके एक  स्टार खिलाड़ी को आईपीएल 2023 सीजन में खेलने के लिए एनओसी (NOC) मिल गई है। 

अब आईपीएल में खेलेगा ये खिलाड़ी 

इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन को इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की तरफ से आईपीएल में भाग लेने की अनुमति मिल गई है। वहीं, दूसरी तरफ जॉनी बेयरस्टो को अभी आईपीएल में खेलने के लिए एनओसी नहीं मिल पाई है। पिछले सीजन दोनों ही खिलाड़ियों पंजाब किंग्स के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया था। ऐसे में पंजाब की टीम के लिए एक ही दिन अच्छी और बुरी खबर आई है। 

पिछले सीजन किया था कमाल 

लियाम लिविंगस्टोन पिछले साल पाकिस्तान के खिलाफ रावलपिंडी टेस्ट में चोटिल हो गए थे। उनके घुटने और टखने में चोट है, लेकिन हाल ही में वह दुबई लंकाशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के ट्रेनिंग सेशन का हिस्सा था। क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक वह पूरे आईपीएल सीजन के लिए उपलब्ध हो सकते हैं। पंजाब किंग्स ने उन्हें 11.50 करोड़ रुपये में खरीदा था। उन्होंने आईपीएल 2023 के 14 मैचों में 437 रन बनाए थे। लिविंगस्टोन के अलावा सैम कुरेन के भी आईपीएल में खेलने का रास्ता साफ हो चुका है। 

इस खिलाड़ी को नहीं मिली NOC

पिछले साल अक्टूबर में जॉनी बेयरस्टो के टूटे पैर और टखने की सर्जरी हुई थी। चोटिल होने की वजह से वह टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भाग नहीं ले पाए थे। लेकिन इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें अभी आईपीएल में खेलने के लिए एनओसी नहीं दी है। उन्होंने पिछले साल अगस्त से ही क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। बेयरस्टो को पंजाब किंग्स ने 2022 की नीलामी में 6.75 करोड़ रुपये में खरीदा था। उन्होंने आईपीएल 2022 के 11 मैचों में 253 रन बनाए थे। 

 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement