Sunday, April 28, 2024
Advertisement

IPL 2023: पंजाब की टीम में लौटेगा यह खतरनाक खिलाड़ी, हार्दिक पंड्या की बढ़ सकती है टेंशन

IPL 2023: पंजाब किंग्स की टीम अपना चौथा मुकाबला खेलने गुजरात टाइटंस के खिलाफ उतरेगी।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: April 13, 2023 14:40 IST
Punjab Kings- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Liam Livingstone, Jonny Bairstow (पंजाब किंग्स)

IPL 2023, PBKS vs GT: आईपीएल 2023 का 18वां मुकाबला गुरुवार 13 अप्रैल को मोहाली के पीसीए स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले में पंजाब किंग्स की टीम में उसके एक खतरनाक खिलाड़ी की वापसी होने जा रही है। आपको बता दें कि इस खिलाड़ी का स्ट्राइक रेट आईपीएल में 166 से अधिक का है और यह आईपील में दूसरा सबसे ज्यादा स्ट्राइक रेट है। पंजाब किंग्स की टीम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस खतरनाक खिलाड़ी की वापसी की जानकारी देते हुए ट्वीट किया। सीजन के पहले तीन मुकाबलों में यह खिलाड़ी इंजरी के कारण नहीं खेल पाया था।

हम बात कर रहे हैं इंग्लैंड के तेजतर्रार ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन की जिन्होंने वापसी की हुंकार भर ली है। आईपीएल के 23 मैच खेल चुके लिविंगस्टोन का लीग में स्ट्राइक रेट 166.87 का है। वह आंद्रे रसेल (177.62) के बाद इस सूची में दूसरे स्थान पर हैं। वह इंजरी के कारण टीम से बाहर थे और अब उनकी वापसी होने जा रही है। बुधवार को फ्रेंचाइजी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, सभी का ध्यान एक ही खिलाड़ी पर है। लियाम लिविंगस्टोन दहाड़ने के लिए तैयार हैं। इंग्लिश खिलाड़ी ने 2019 में राजस्थान रॉयल्स के लिए अपना डेब्यू किया था। उसके बाद 2022 से पहले मेगा ऑक्शन में पंजाब किंग्स ने उन्हें 11.50 करोड़ रुपए में अपने साथ जोड़ा था।

पंजाब ने जीते शुरुआती दोनों मैच

इस सीजन शिखर धवन की कप्तानी में उतरी पंजाब किंग्स की टीम ने शुरुआत शानदार की थी। पहले केकेआर को टीम ने हराया। फिर राजस्थान रॉयल्स को भी 5 रनों से मात दी। इसके बाद तीसरे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टीम को हार का सामना करना पड़ा था। अब धवन की अगुआई वाली इस टीम की नजरें होंगी सीजन में अपनी तीसरी जीत दर्ज करने के ऊपर। लियाम लिविंगस्टोन की वापसी से यह टीम और भी खतरनाक हो सकती है। लिविंगस्टोन ने 23 आईपीएल मैचों में 549 रन बनाए हैं और 6 विकेट भी उनके नाम दर्ज हैं।

Liam Livingstone

Image Source : IPL
Liam Livingstone

पंजाब किंग्स का पूरा स्क्वॉड

शिखर धवन (कप्तान), शाहरुख खान, मैथ्यू शॉर्ट, प्रभसिमरन सिंह, भानुका राजपक्षे, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), गुरनूप सिंह, ऋषि धवन, लियाम लिविंग्स्टन, अथर्व तायडे, अर्शदीप सिंह, नाथन एलिस, बलतेज सिंह, कगिसो रबाडा, हरप्रीत बराड़, राहुल चाहर, सैम करन, सिकंदर रजा, हरप्रीत भाटिया, विद्वत कविराप्पा, शिवम सिंह, मोहित राठे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement