Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Highlights, Ranji Trophy 2022: यश के बल्ले से डेब्यू मैच में आया शतक, रहाणे ने सैकड़े से टीम इंडिया में दावा किया मजबूत

रणजी ट्रॉफी 2022 का आगाज 17 फरवरी से हो गया। टूर्नामेंट के पहले दिन दिल्ली की ओर से यश धुल ने शानदार शतक से सुर्खियां बटोरी जबकि अजिंक्य रहाणे ने सैकड़े से टीम इंडिया में अपनी जगह का दावा मजबूत किया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: February 17, 2022 20:24 IST
Ranji Trophy 2022 - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@BCCIDOMESTIC Ranji Trophy 2022, 

घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी 2022 का आगाज आज यानी 17 फरवरीसे हो गया दो साल बाद आयोजित किए जा रहे इस टूर्नामेंट को दो चरणों में खेला जा रहा है। पहला चरण इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के शुरू होने तक खेला जाएगा जबकि दूसरे चरण की शुरुआत 30 मई से होगी, जिसमें क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले खेले जाएंगे। 

टूर्नामेंट में पहले दिन भारतीय टेस्ट टीम में जगह बचाने की कवायद में लगे अजिंक्य रहाणे ने अहमदाबाद में रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप डी मैच के पहले दिन सौराष्ट्र के खिलाफ शतक जड़ा जिससे मुंबई ने तीन विकेट पर 263 रन बनाए। वहीं, अंडर 19 विश्व कप जिताने वाले कप्तान यश धुल ने गुवाहाटी के बारसापारा स्टेडियम पर प्रथम श्रेणी क्रिकेट में पदार्पण करते हुए तमिलनाडु के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच के पहले दिन दिल्ली के लिये शतक जड़ा। धुल के शतक की बदौलत दिल्ली दिन का खेल खत्म होने तक सात विकेट पर 291 रन बनाने में सफल रहा।

 

गौरतलब है कि रणजी ट्रॉफी 2021-2022  टूर्नामेंट में कुल 38 टीमें हिस्सा ले रही है जिसमें कुल 57 लीग मैच खेले जाएगें। इस दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का पूरी तरह से पालन किया जाएगा।

Ranji Trophy 2022, 

DELHI vs TAMIL NADU

HARYANA vs TRIPURA

KARNATAKA vs RAILWAYS

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement