1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. LLC : पठान बंधुओं के शानदार खेल से इंडियन महाराजा ने एशियन लायन्स को विकेट से हराया

LLC : पठान बंधुओं के शानदार खेल से इंडियन महाराजा ने एशियन लायन्स को विकेट से हराया

युसुफ ने 40 गेंदों पर पांच छक्कों और नौ चौकों की मदद से 80 रन बनाये जबकि कप्तान मोहम्मद कैफ ने नाबाद 42 रन की पारी खेली जिससे इंडियन महाराजा ने 176 रन का लक्ष्य पांच गेंद शेष रहते हुए ही हासिल कर दिया।   

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: January 21, 2022 11:17 IST
LLC, irfan pathan, yusuf pathan, shoiab akhtar, mohammad kaif, Indian Maharaja, Asian Lions- India TV Hindi
Image Source : TWITTER  irfan pathan and yusuf pathan

Highlights

  • लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) टी20 टूर्नामेंट में एशियन लायन्स को छह विकेट से हराया
  • युसुफ ने 40 गेंदों पर पांच छक्कों और नौ चौकों की मदद से 80 रन बनाये
  • इरफान पठान ने चार ओवर में 22 रन देकर दो विकेट लिये

पठान बंधुओं युसुफ और इरफान के शानदार खेल के दम पर भारतीय टीम इंडियन महाराजा ने यहां लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) टी20 टूर्नामेंट में एशियन लायन्स को छह विकेट से हराया। युसुफ ने 40 गेंदों पर पांच छक्कों और नौ चौकों की मदद से 80 रन बनाये जबकि कप्तान मोहम्मद कैफ ने नाबाद 42 रन की पारी खेली जिससे इंडियन महाराजा ने 176 रन का लक्ष्य पांच गेंद शेष रहते हुए ही हासिल कर दिया। 

एशियाई टीम की तरफ से शोएब अख्तर ने चार ओवर में 21 रन देकर एक विकेट लिया। एशियन लायन्स के कप्तान मिसबाह उल हक ने युसुफ की पारी के बारे में कहा, ‘‘उसने जिस तरह की फॉर्म दिखायी, ऐसा लगा कि वह सीधे आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) खेलकर आ रहा हो।’’ 

यह भी पढ़ें- आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के शेड्यूल का हुआ ऐलान, पाकिस्तान के साथ मुकाबले से भारत करेगा टूर्नामेंट की शुरुआत

महाराजा ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। इरफान पठान ने अपने पहले ओवर में मोहम्मद हफीज (16) और मोहम्मद यूसुफ (एक) के विकेट निकाल दिये। 

उन्होंने चार ओवर में 22 रन देकर दो विकेट लिये तथा बाद में 10 गेंदों पर नाबाद 22 रन की पारी भी खेली। एशियन लायन्स की तरफ से उपुल थरंगा ने 66 और मिसबाह ने 44 रन बनाये। 

लाइव स्कोरकार्ड

erussia-ukraine-news