Saturday, June 22, 2024
Advertisement

LSG vs DC Dream11 Prediction: इन प्लेयर्स को दें कप्तान और उपकप्तानी की जिम्मेदारी, विनर बनने की पूरी संभावना

IPL 2024 का 26वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। लखनऊ के कप्तान केएल राहुल हैं। वहीं दिल्ली कैपिटल्स की कमान ऋषभ पंत के हाथों में है।

Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: April 11, 2024 20:14 IST
DC vs LSG- India TV Hindi
Image Source : TWITTER DC vs LSG

Lucknow Super Giants vs Delhi Capitals Dream 11 Prediction: IPL 2024 का 26वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम तीसरे नंबर पर मौजूद है। टीम ने चार में से तीन मुकाबले जीते हैं। वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल 2024 में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। टीम ने पांच मुकाबले खेले हैं, जिसमें से टीम ने चार हारे हैं। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स के लिए ये मैच बहुत ही अहम है। हम अपनी रिपोर्ट में आपको बताने जा रहे हैं। उन प्लेयर्स 11 खिलाड़ियों के बारे में, जिन्हें आप अपनी ड्रीम 11 टीम में शामिल कर सकते हैं। 

इन प्लेयर्स को दे सकते हैं मौका 

बल्लेबाजों के तौर पर आप अपनी टीम में डेविड वॉर्नर, पृथ्वी शॉ, देवदत्त पड्डीक्कल, आयुष बदोनी, ट्रिस्टन स्टब्स को शामिल कर सकते हैं। वॉर्नर बेहतरीन बल्लेबाजी में माहिर हैं और उनके पास वह काबिलियत हैं कि वो चंद गेंदों में मैच का रुख बदल सकते हैं। ट्रिस्टन स्टब्स ने केकेआर के खिलाफ मैच में 54 रनों की पारी खेली थी। पृथ्वी शॉ को आईपीएल 2024 के शुरुआती मैचों में मौका नहीं मिला था। लेकिन इसके बाद जब उन्हें चांस मिला, तो उन्होंने उसे दोनों हाथों से भुनाया। उन्होंने सीएसके के खिलाफ 43 रन बनाए थे और टीम को अपने दम पर मैच जिताया था। आयुष बदोनी अंतिम ओवर्स में अच्छा प्रदर्शन करते हैं। 

ऑलराउंडर्स के तौर पर आप अपनी टीम में अक्षर पटेल और क्रुणाल पांड्या को रख सकते हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए क्रुणाल पांड्या ने पिछले मैच में दमदार गेंदबाजी की और उन्होंने तीन विकेट हासिल किए। दूसरी तरफ अक्षर पटेल बहुत ही किफायती साबित होते हैं और वह निचले क्रम पर उतरकर ताबड़तोड़ बैटिंग में माहिर हैं। गेंदबाजों के तौर पर आप अपनी टीम में कुलदीप यादव और खलील अहमद को चांस दे सकते हैं। 

इस खिलाड़ी को बना सकते हैं कप्तान

विकेटकीपर्स के तौर पर आप अपनी टीम में केएल राहुल और ऋषभ पंत को चुन सकते हैं। दोनों ही खिलाड़ियों की विकेटकीपिंग स्किल कमाल की है। पंत का दिसंबर 2022 में एक्सीडेंट हो गया था। अब उन्होंने फिट होकर आईपीएल में वापसी की है। टीम का कप्तान आप क्रुणाल पांड्या और उपकप्तान आप डेविड वॉर्नर को बना सकते हैं। 

लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स मैच के लिए बेस्ट ड्रीम 11 टीम: 

विकेटकीपर्स- केएल राहुल, ऋषभ पंत

बल्लेबाज- डेविड वॉर्नर, ट्रिस्टन स्टब्स, पृथ्वी शॉ, देवदत्त पड्डीक्कल, आयुष बदोनी

ऑलराउंडर्स- अक्षर पटेल, क्रुणाल पांड्या

गेंदबाज- कुलदीप यादव, खलील अहमद

यह भी पढ़ें

T20 World Cup 2024: इतिहास में पहली बार खेल रही हैं इतनी टीमें, किस ग्रुप में है कौन!

आखिर क्या चल रहा मुंबई इंडियंस टीम में? रोहित शर्मा को साथ लेकर स्टेडियम पहुंचे आकाश अंबानी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement