Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

एमएस धोनी ने IPL 2023 से पहले उठाया बड़ा कदम, चेन्नई वालों को दे दी बड़ी खुशखबरी

आईपीएल सीजन के दौरान क्रिकेट फील्ड पर अपनी कप्तानी और प्रदर्शन से चेन्नई और तमिलनाडु के अपने फैंस का दिल जीतने वाले एमएस धोनी ने IPL 2023 से पहले उन्हें एक और खुशखबरी दे दी है। वह क्रिकेट मैदान के साथ अब दूसरे फील्ड में भी सुपरहिट फॉर्मूले तैयार करते नजर आएंगे।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra @MishraRanjeet23
Published on: January 27, 2023 16:08 IST
MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : IPL MS Dhoni

कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं। वह 2008 से लगातार चेन्नई की इस सुपरहिट टीम की कप्तानी कर रहे हैं और इस शहर को अपना दूसरा घर भी मानते हैं। शायद यही वजह है कि जब उन्होंने खेल के साथ एंटरटेनमेंट की दुनिया अपने व्यवसाय को फैलाया तो इसके लिए उन्होंने तमिलनाडु को चुना। टीम इंडिया के सर्वकालीन महानतम कप्तान माने जाने वाले एमएस धोनी अब खेल के मैदान के साथ फिल्मी पर्दे के लिए भी सुपरहिट फॉर्मूले बनाते और आजमाते नजर आएंगे।

MS Dhoni

Image Source : TWITTER
MS Dhoni

महज कुछ दिन पहले खबर आई थी धोनी एक तमिल फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं। शुरुआत में इसे अफवाह समझा गया पर कुछ ही दिनों में इस पर मुहर भी लग गई। वह अपने प्रोडक्शन बैनर धोनी एंटरटेनमेंट के तहत एक तमिल फिल्म का निर्माण करेंगे। उनका पहला तमिल प्रोडक्शन वेंचर ‘एलजीएम’ (LGM) यानी ​​लेट्स गेट मैरिड नाम का एक हल्का-फुल्का फैमिली ड्रामा होगा। धोनी के प्रोडक्शन हाउस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया गया है। फिल्म का डायरेक्टर रमेश थमिलमणि हैं जो संगीतकार के रूप में भी काम कर रहे हैं। ऑफिशियल प्रेस रिलीज के मुताबिक धोनी एंटरटेनमेंट की मैनेजिंग डायरेक्टर साक्षी धोनी ने इस फिल्म का कंसेप्ट तैयार किया है।

बता दें कि फिल्म LGM को चेन्नई में एक पूजा समारोह के दौरान लॉन्च किया गया, जिसमें कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की। इस फिल्म में प्यार प्रेमा कधल मूवी से सुर्खियां बटोरने वाले हरीश कल्याण मुख्य भूमिका में होंगे। ब्लॉकबस्टर फिल्म लव टुडे से रातों  रात मशहूर होने वाली इवाना फिल्म की मेन एक्ट्रेस होंगी। इस फिल्म की सिनेमैटोग्राफी विश्वजीत ने की है।

तमिल सिनेमा में अपनी एंट्र की बारे में बात करते हुए धोनी की पत्नी साक्षी ने कहा, "हम यहां काम करने और इस तरह की और सार्थक कहानियां करने के लिए उत्सुक हैं।" चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान के रूप में धोनी पूरे तमिलनाडु में ‘थाला’ के नाम से मशहूर हैं, जिसका मतलब होता है ‘बड़ा भाई’। उन्हें तमिलनाडु के लोग अविश्वसनीय रूप से प्यार करते हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अब तमिल फिल्मों में बतौर प्रोड्यूसर एंट्री का मतलब है कि आईपीएल से उनके रिटायरमेंट के बावजूद तमिलनाडु और चेन्नई से उनका रिश्ता बना रहेगा।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement