Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Shane Warne Ad: शेन वॉर्न का टीवी विज्ञापन देखकर दुनिया भर के फैंस हुए दुखी, ब्रॉडकास्टर पर निकाला भड़ास

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच जारी तीसरे टेस्ट मैच के दौरान टीवी पर शेन वॉर्न का विज्ञापन देखकर कई दर्शक दुखी हो गए और उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसे जाहिर भी किया। 

Ranjeet Mishra Written by: Ranjeet Mishra @MishraRanjeet23
Published on: June 25, 2022 18:14 IST
Shane Warne advertisement- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shane Warne advertisement

Highlights

  • शेन वॉर्न के टीवी विज्ञापन से फैंस हुए निराश
  • इंग्लैंड vs न्यूजीलैंड तीसरे टेस्ट के दौरान दिखाया गया विज्ञापन
  • फैंस ने सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच हैडिंग्ले में जारी टेस्ट सीरीज के तीसरे मुकाबले के दौरान शेन वॉर्न का विज्ञापन देखकर कई टीवी दर्शक परेशान हो गए। पूर्व महान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का इसी साल मार्च में 52 साल की उम्र में संदेहास्पद हार्ट अटैक से निधन हो गया था, जिससे दुनिया के तमाम फैंस और बड़ी हस्तियां शोक में डूब गई थी।

शेन वॉर्न को विज्ञापन में देखकर फैंस हुए दुखी    

इन तमाम दुख और शोक के बीच, इंग्लैंड – न्यूजीलैंड के बीच जारी टेस्ट मैच के दूसरे दिन स्पिन आइकॉन एडवांस्ड हेयर स्टूडियो के विज्ञापन में स्काई स्पोर्ट्स पर नजर आए। अब इस विज्ञापन को ब्रॉडकास्टर ने अपनी प्रोग्रामिंग से हटा लिया है, लेकिन तब तक कई लोगों की भावनाएं आहत हो चुकी थी। कई फैंस ने इसे ‘बेतुका’ बताया तो कई ने इसे ‘शॉकिंग’ कहा  

एक फैन ने कहा, “क्या आपको सच में लगता है कि टेस्ट मैच के दौरान स्वर्गीय शेन वॉर्न को विज्ञापन में दिखाना उचित था? मुझे तो ये स्वाद बिगाड़ने वाला लगा”

दूसरे फैन ने ट्वीट किया, “क्या मैं अकेला इंसान हूं जिसे @AdvHairStudio के टीवी विज्ञापन में स्वर्गीय शेन वॉर्न का उपयोग किया जाना बुरा लगा?”

एक और फैन ने अपनी प्रतिक्रिया दी, “वे ग्राहम गूच के किसी 20 साल पुराने फुटेज का इस्तेमाल नहीं कर रहे, लेकिन स्वर्गीय महान वॉर्न के पुराने एंडोर्समेंट का इस्तेमाल अब तक कर रहे हैं। ये अजीब है।”

लॉर्ड्स में खेले गए पहले टेस्ट के दौरान 23वें ओवर के बाद खेल को थोड़ी देर के लिए रोककर खिलाड़ियों ने एक कतार में खड़े होकर हजारों दर्शकों की मौजूदगी में महान स्पिनर को श्रद्धांजलि दी थी। शेन वॉर्न मैदान में 23 नंबर की शर्ट पहना करते थे।

लेग स्पिनर वॉर्न के सम्मान में मार्च में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में दो घंटे की सर्विस का आयोजन किया गया था, जिसके लिए 50,000 टिकट मुफ्त में बांटे गए थे। वॉर्न ने एमसीजी में ही इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज में हैट्रिक ली थी और 700वां विकेट भी यहीं पर अपने नाम किया था।

एमसीजी के एक स्टैंड का नाम भी ऑफिशियली वॉर्न के नाम पर रखा जा चुका है, वे लगभग हर फैन की नजर में डॉन ब्रैडमैन के बाद दूसरे सबसे महान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर हैं। आईपीएल 2022 क्वालीफायर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच के दौरान राजस्थान रॉयल्स के फैंस स्टेडियम में शेन वॉर्न के कई बड़े-बड़े पोस्टर के साथ नजर आए थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement