Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

महान गेंदबाज शेन वॉर्न के निधन पर सहवाग और रोहित शर्मा समेत कई दिग्गजों ने जताया शोक

दुनिया के महानतम स्पिन गेंदबाज शेन वॉर्न का हॉर्ट अटैक से निधन हो गया है। वॉर्न ने 52 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। थाइलैंड में ऑस्ट्रेलिया के इस महान क्रिकेटर को हार्ट अटैक आया। वॉर्न के निधन पर कई दिग्गज क्रिकेटरों ने शोक जताया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 04, 2022 20:25 IST
File photo of Shane warne- India TV Hindi
Image Source : GETTY File photo of Shane warne

दुनिया के महानतम स्पिन गेंदबाज शेन वॉर्न का हॉर्ट अटैक से निधन हो गया है। वॉर्न ने 52 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। थाइलैंड में ऑस्ट्रेलिया के इस महान क्रिकेटर को हार्ट अटैक आया। वॉर्न के निधन पर कई दिग्गज क्रिकेटरों ने शोक जताया है। पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर कहा, " मैं विश्वास नहीं कर सकता। महान स्पिनरों में से एक, सुपरस्टार शेन वार्न नहीं रहे। जीवन बहुत नाजुक है, लेकिन इसे थाह पाना बहुत मुश्किल है। दुनिया भर में उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने भी वॉर्न के निधन पर शोकर जताते हुए कहा, " वास्तव में मेरे पास शब्द नहीं है, यह अत्यंत दुखद है। हमारे खेल के एक दिग्गज और चैंपियन खिलाड़ी ने हमें छोड़ दिया है। RIP शेन वार्न….अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है।

वहीं, पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने ट्वीट कर कहा कि महान शेन वार्न के निधन की विनाशकारी खबर अभी सुनी। मैं कितना हैरान और दुखी हूं, यह बताने के लिए शब्द नहीं हैं। एक महान आदमी! एक महान क्रिकेटर!

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने भी वॉर्न के निधन पर शोक व्यक्त किया। पठान ने ट्वीट कर कहा, " शेन वार्न गेंद के साथ एक जादूगर थे। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के एक लीजेंड। पहले आईपीएल विजेता कप्तान। उनकी कमी खलेगी, उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। 

वहीं, दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने ट्वीट कर कहा, "  खेल के दो दिग्गज हमें बहुत जल्द छोड़कर चले गए। मेरे पास कोई शब्द नहीं है, यह अत्यंत दुखद है। मेरी प्रार्थनाएं मार्श और वार्न परिवार के साथ हैं। मैं इस पर विश्वास नहीं कर सकता।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement