Thursday, May 16, 2024
Advertisement

AUS vs ENG: मार्नस लाबुशेन की फेक अपील का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

83वां ओवर डालने आए ऑस्ट्रेलिई कप्तान पैट कमिंस ने जब जॉस बटलर को गेंद डाली तो मार्नस लाबुशेन ने अंपायर से आउट की अपील की, जबकि गेंद और बल्ले के बीच काफी दूरी थी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 09, 2022 16:05 IST
Marnus Labuschagne fake appeal goes viral on social media AUS vs ENG Video- India TV Hindi
Image Source : AP Marnus Labuschagne fake appeal goes viral on social media AUS vs ENG Video

Highlights

  • मार्नस लाबुशेन ने 83वें ओवर के दौरान फेक अपील की
  • इस दौरान बटलर के बल्ले और गेंद के बीच काफी अंतर था
  • चौथा एशेज टेस्ट ड्रॉ रहा

एशेज सीरीज का रोमांच अपने चरम पर है। सीरीज का चौथा मुकाबला ड्रॉ पर समाप्त हुआ। ऑस्ट्रेलिया को यह टेस्ट जीतने के लिए आखिरी दो ओवर में एक विकेट चाहिए थे, लेकिन स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन ने कंगारुओं के हर पैंतरों को फेल करते हुए मैच ड्रॉ कराया। मैच के दौरान मार्नस लाबुशे ने एक ऐसी फेक अपील की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैन्स लाबुशेन का खूब मचाक उड़ा रहे हैं।

India Open: कोविड-19 से दो खिलाड़ियों के संक्रमित होने के बाद स्वेदश लौटी इंग्लैंड की टीम

दरअलस, 83वां ओवर डालने आए ऑस्ट्रेलिई कप्तान पैट कमिंस ने जब जॉस बटलर को गेंद डाली तो मार्नस लाबुशेन ने अंपायर से आउट की अपील की, जबकि गेंद और बल्ले के बीच काफी दूरी थी। टीम के बाकी किसी खिलाड़ी ने इसको लेकर अपील नहीं कि। इस अपील के बाद लाबुशेन का रिएक्शन था कि लग रहा था कि यह काफी करीबी मामला है, मगर ऐसा कुछ नहीं था।

देखें वीडियो 

इंग्लैंड आखिरकार मौजूदा एशेज सीरीज में हार टालने में सफल रहा। इंग्लैंड के निचले क्रम के बल्लेबाजों ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में कम रोशनी के बीच  5वें दिन ऑस्ट्रेलिया गेंदबाजों का डटकर सामना किया और मैच ड्रॉ कराने में सफल रहा। जैक लीच (26), स्टुअर्ट ब्रॉड (नाबाद 08) और जेम्स एंडरसन (नाबाद 00) ने बेहद दबाव के बीच अंतिम 10 ओवर बल्लेबाजी करके इंग्लैंड को हार से बचाया।

Aus vs Eng: इंग्लैंड ने तोड़ा हार का सिलसिला, पुछल्ले बल्लेबाजों के दम पर ड्रॉ कराया चौथा टेस्ट

स्कॉट बोलैंड (30 रन पर तीन विकेट), कप्तान पैट कमिंस (80 रन पर दो विकेट) और नाथन लियोन (28 रन पर दो विकेट) ने आस्ट्रेलिया को जीत की दहलीज पर पहुंचाया जिसके बाद स्टीव स्मिथ (10 रन पर एक विकेट) ने दो ओवर शेष रहते लीच को आउट किया। टीम हालांकि अंतिम ओवर ओवर में आखिरी विकेट हासिल नहीं कर सकी। ब्रॉड और एंडरसन ने दो ओवर टिके रहकर इंग्लैंड को हार से बचा लिया जिसने 102 ओवर में नौ विकेट पर 270 रन बनाए। टीम 388 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही थी। इंग्लैंड की टीम ने इसके साथ ही मौजूदा श्रृंखला में लगातार तीन हार के क्रम को तोड़ा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement