Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मयंक अग्रवाल ने सीखा सबक! इस बार फ्लाइट में उठाया ये कदम, बोले- बिल्कुल रिस्क नहीं लेने का...

Mayank Agarwal: टीम इंडिया के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के साथ बीते महीने फ्लाइट में बड़ी घटना घटी थी। उन्होंने गलती से बोतल से हानिकारक तरल पी लिया था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस घटना से उन्होंने सबक सीख लिया है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: February 20, 2024 11:26 IST
Mayank Agarwal- India TV Hindi
Image Source : GETTY मयंक अग्रवाल ने सीखा सबक!

Mayank Agarwal: भारतीय क्रिकेटर और रणजी ट्रॉफी में कर्नाटक टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल के साथ बीते महीने फ्लाइट में बड़ी घटना घटी थी। दरअसल, रणजी ट्रॉफी में त्रिपुरा के खिलाफ मैच खेलने के बाद फ्लाइट में उन्होंने गलती से अपनी सीट पर रखी बोतल से कुछ पी लिया था। मयंक ने उसे पानी समझा था। इस घटना के बाद वह काफी बीमार हो गए थे और उन्हें ICU में भर्ती करवाना पड़ा था। लेकिन अब उन्होंने सबक सीख लिया है। 

मयंक अग्रवाल ने इस बार फ्लाइट में उठाया ये कदम

मयंक अग्रवाल ने हाल ही में फ्लाइट से एक सेल्फी सोशल मीडिया पर अपलोड की है। इस फोटो में वह पानी की बॉटल पकड़े हुए नजर आ रहे हैं।मयंक अग्रवाल ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा कि  बिलकुल भी रिस्क नहीं लेने का रे बाबा...! इसका मतलब ये है कि मयंक अग्रवाल अब खुद अपनी पानी की बोतल लेकर चलते हैं। ताकि ऐसा हादसा उनके साथ दोबारा ना हो। 

रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में कर्नाटक की टीम

कर्नाटक की टीम ने रणजी ट्रॉफी 2024 में अभी तक काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। मयंक अग्रवाल की कप्तानी में टीम ने अपनी जगह रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में भी बना ली है। रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल राउंड की शुरुआत 23 फरवरी से होने जा रही है। पहले क्वार्टर फाइनल मैच में विदर्भ और कर्नाटक की टीमें आमने-सामने होंगी। 

टीम इंडिया के लिए अभी-तक का प्रदर्शन

मयंक अग्रवाल ने टीम इंडिया के लिए अभी तक कुल 21 टेस्ट और 5 वनडे मैच खेले हैं। उनके नाम इन टेस्ट मैचों में 41.33 की औसत से 1488 रन दर्ज हैं। उन्होंने अभी तक 5 अर्धशतक और 4 शतक भी जड़े हैं। वहीं, वनडे में 17.2 की औसत से 86 रन ही बनाए हैं। लेकिन मार्च 2022 के बाद से उन्हें टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका नहीं मिला है। 

ये भी पढ़ें

IND vs ENG: 696 टेस्ट विकेट लेने वाले गेंदबाज पर भारी जायसवाल! पूरे करियर में पहली बार हुआ ऐसा बुरा हाल

T20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले भारत का दौरा करेगी नेपाल की टीम, इन 3 टीमों के बीच खेली जाएगी ट्राई सीरीज

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement