Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

MI vs DC: पहली जीत के लिए दोनों टीमों में होंगे बदलाव, Playing 11 में मिलेगी इन प्लेयर्स को जगह!

IPL 2023 में आज (11 अप्रैल को) दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीमें अभी तक आईपीएल 2023 में एक भी मैच नहीं जीत पाई हैं।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Updated on: April 11, 2023 16:42 IST
David Warner And Rohit Sharma - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM David Warner And Rohit Sharma

Delhi Capitals vs Mumbai Indians: IPL 2023 का 16वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज (11 अप्रैल को) खेला जाएगा। आईपीएल 2023 अभी तक दोनों ही टीमों के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। मुंबई और दिल्ली कैपिटल्स को अभी तक आईपीएल 2023 में जीत नसीब नहीं हुई है। ऐसे में दोनों ही टीमें पहली जीत दर्ज करने की कोशिश करेंगी। 

मुंबई इंडियंस का पलड़ा है भारी 

मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच अभी तक आईपीएल में 32 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें 15 मैच दिल्ली कैपिटल्स ने जीते हैं। वहीं, 17 मैचों में मुंबई की टीम को जीत मिली है। मुंबई ने रोहित शर्मा की कप्तानी में पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है। वहीं, दिल्ली कैपिटल्स की टीम एक बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाई है। 

दोनों ही टीमों को मिली है हार 

आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छा नहीं रहा है। मुंबई को पहले मैच में आरसीबी के खिलाफ  8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। वहीं, दूसरे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स को अभी तक डेविड वॉर्नर की कप्तानी में आईपीएल 2023 में लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और टीम प्वॉइंट्स टेबल में सबसे आखिरी स्थान पर बनी हुई है। ऐसे में मुंबई और दिल्ली की टीमें मैच आईपीएल 2023 में पहला मैच जीतने की कोशिश करेंगी। 

प्लेइंग इलेवन में हो सकता है बदलाव 

आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए। रोहित शर्मा और तिलक वर्मा जैसे स्टार खिलाड़ी अपनी लय में नजर नहीं आए हैं। वहीं, दिल्ली कैपिटल्स की एकजुट होकर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। डेविड वॉर्नर ने जरूर कुछ शानदार पारियां खेली हैं। ऐसे में आज होने वाले मैच में दोनों ही टीमों की प्लेइंग इलेवन में बदलाव हो सकता है। 

ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन: 

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर (कप्तान), राइली रूसो, ललित यादव, अक्षर पटेल, रोवमैन पॉवेल, अभिषेक पोरेल, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्किया, मुकेश कुमार, खलील अहमद।

मुंबई इंडियंस (कप्तान): रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, अरशद खान, टिम डेविड, ट्रिस्टन स्टब्स, ऋतिक शौकीन, पीयूष चावला।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement