Friday, May 17, 2024
Advertisement

दिल्ली कैपिटल्स को लगा तगड़ा झटका, IPL के बीच ऑस्ट्रेलिया वापस लौटा ये स्टार खिलाड़ी

IPL के बीच दिल्ली कैपिटल्स की टीम का एक स्टार खिलाड़ी अपने देश ऑस्ट्रेलिया वापस लौट गया है। इस सीरीज खराब शुरुआत के कारण टीम पहले ही परेशानी में चल रही है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: April 13, 2024 21:12 IST
Delhi Capitals- India TV Hindi
Image Source : IPL दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी

इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन खेला जा रहा है। इस सीजन दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने कुछ खास शुरुआत की नहीं है और वह अंक तालिका में भी काफी नीचे नहीं हैं। टीम ने शुरुआती 6 मुकाबलों में से सिर्फ दो में जीत हासिल की है। इसी बीच उन्हें अपने 7वें मुकाबले से पहले एक बड़ा झटका लगा है। टीम का एक स्टार ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अपने देश वापस लौट गया है और आईपीएल 2024 से भी बाहर हो सकता है। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि मिचेल मार्श हैं। मार्श को चोट के कारण वापस ऑस्ट्रेलिया जाना पड़ा है।

रिपोर्ट में हुआ खुलासा

मिचेल मार्श हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण कैपिटल्स के लिए पिछले दो मैचों में नहीं खेल पाए थे और सहायक कोच प्रवीण आमरे ने संकेत दिया है कि ऑलराउंडर एक सप्ताह के लिए मैदान से बाहर रहेंगे। अब ESPNCricinfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, मार्श अपनी दाहिनी हैमस्ट्रिंग में चोट के इलाज के लिए ऑस्ट्रेलिया लौट गए हैं। इसके अलावा माना जा रहा है कि वह पूरा सीजन मिस कर सकते हैं। वानखेड़े स्टेडियम में हाई स्कोरिंग मुकाबले में डीसी की मुंबई इंडियंस से हार के बाद आमरे ने मार्श की चोट के बारे में खुलकर बात की थी। 

उन्होंने कहा कि ऑलराउंडर स्कैन के लिए गए हैं और रिपोर्ट एक हफ्ते में आ जाएगी।  7 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की हार के बाद आमरे ने कहा कि हमारे कुछ खिलाड़ी घायल हैं और चिंता का विषय मिचेल मार्श हैं। वह स्कैन के लिए गए हैं और फिजियो हमें एक सप्ताह में रिपोर्ट देंगे। तब हमें पता चलेगा कि सही स्थिति क्या है। क्या वह पूरा सीजन खेल सकते हैं या नहीं, यह रिपोर्ट पर निर्भर करता है।

गांगुली ने दी थी जानकारी

सौरव गांगुली ने भी पहले पुष्टि की थी कि मार्श को चोट लगी है। लखनऊ के एकाना क्रिकेट स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स को हराकर दिल्ली कैपिटल्स अपने छठे मैच में जीत की राह पर लौट आई। कुलदीप यादव के शानदार गेंदबाजी की थी, डीसी ने एलएसजी को 167 पर रोक दिया। इसके बाद कैपिटल्स ने बल्ले से अपना बेस्ट प्रदर्शन किया और उन्होंने बड़ी आसानी के साथ मैच अपने नाम कर लिया।

यह भी पढ़ें

PBKS vs RR: अहम मुकाबले से दोनों टीमों के इतने खिलाड़ी हुए बाहर, क्यों अचानक लिया गया ये फैसला

KKR vs LSG Pitch Report: कोलकाता में किसका होगा राज, बल्लेबाज या गेंदबाज

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement