Monday, April 29, 2024
Advertisement

MLC के पहले मैच में ही डु प्लेसिस की सुपर किंग्स ने किया कमाल, नाइट राइडर्स को बुरी तरह रौंदा

MLC 2023 के पहले मैच को टेक्सास सुपर किंग्स ने 69 रनों से जीत लिया। इस मैच में उन्होंने लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स को हराया।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: July 14, 2023 17:35 IST
Texas Super Kings vs LA Knight Riders- India TV Hindi
Image Source : TWITTER (MLC) Texas Super Kings vs LA Knight Riders

MLC 2023 की शुरुआत हो चुकी है। सीजन का पहला मुकाबला टेक्सास सुपर किंग्स और लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। इस मैच में फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी वाली टेक्सास सुपर किंग्स ने लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स को 69 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया। इस मैच में मिली जीत के साथ ही टेक्सास सुपर किंग्स ने अपने शानदार अंदाज में इस लीग में एंट्री मारी है। आपको बता दें कि यह इस लीग का पहला सीजन है। कुल 6 टीमें इस लीग में हिस्सा ले रही हैं। जहां पर आईपीएल की 4 फ्रेंचाइजी हिस्सा ले रही हैं। पहला मुकाबला भी आईपीएल की दो सफल फ्रेंचाइजी की ही टीम के बीच खेला गया। 

कैसा रहा मैच का हाल

MLC 2023 के पहले मुकाबले में टेक्सास सुपर किंग्स और लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स के बीच टक्कर हुई। इस मैच में लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स के कप्तान यश धुल ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी टेक्सास सुपर किंग्स निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 181 रन बनाए। इस दौरान सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे और डेविड मिलर ने शानदार बल्लेबाजी की। डेवोन कॉनवे ने 37 गेंदों पर 55 रन बनाए इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 1 छक्का लगाया। वहीं डेविड मिलर ने 42 गेंदों पर 61 रनों की पारी खेली। सुपर किंग्स के कप्तान इस मैच में गोल्डन डक पर आउट हो गए। इसके अलावा नाइट राइडर्स की तरफ से अली खान और लोकी फर्गुसन ने दो विकेट, वहीं सुनील नारायण और एडम जैम्पा ने एक विकेट झटके।

TSK के गेंदबाजों का कमाल

मैच दूसरी पारी के बार में बात करें को फैंस को एक रोमांचक मुकाबले की उम्मीद थी। लेकिन सुपर किंग्स के गेंदाबाजों ने अपने शानदार प्रदर्शन के दमपर इस मुकाबले को एक तरफा बना दिया। नाइट राइडर्स को इस मुकाबले को जीतने के लिए 182 रनों की जरूरत थी। उन्होंने इस मैच में बेहद खराब शुरुआत की। पावरप्ले में ही उनकी आधी टीम पवेलियन लौट गई। टीम ने सिर्फ 20 के स्कोर पर अपने चार विकेट गंवा दिए। सुपर किंग्स की शानदार गेंदबाजी के सामने नाइट्स का कोई भी बल्लेबाज कुछ न कर सका। सुपर किंग्स की तरफ से मोहम्मद मोहसिन ने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके। इस कारण उनकी टीम सिर्फ 14 ओवर में ही 112 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई और सुपर किंग्स ने बड़ी आसानी से इस मुकाबले को जीत लिया। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement