Sunday, April 28, 2024
Advertisement

MS Dhoni Film Debut: धोनी क्रिकेट के बाद अब फिल्मी दुनिया में एंट्री के लिए तैयार, इस साउथ सुपरस्टार के साथ करेंगे डेब्यू!

एमएस धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। आईपीएल 2022 में कप्तानी छोड़ने के बाद बीच सीजन वह दोबारा कप्तान बन गए थे।

Priyam Sinha Written by: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Updated on: June 22, 2022 14:16 IST
एमएस धोनी और विजय...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER एमएस धोनी और विजय थालापथी

Highlights

  • एमएस धोनी ने 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा था अलविदा
  • चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल अभी भी खेलते हैं धोनी
  • धोनी के जीवन पर बन चुकी है बायोपिक 'MS Dhoni The Untold Story'

भारत के पूर्व क्रिकेटर और विश्व विजेता कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था। उसके बाद हालांकि वह आईपीएल में अभी भी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं। पर अब धोनी अपनी नई पारी के लिए भी तैयार हैं और रिपोर्ट के मुताबिक वह जल्द फिल्मी दुनिया में एंट्री करेंगे। यह भी कहा जा रहा है कि धोनी का फिल्मी डेब्यू बतौर प्रोड्यूसर होगा और इसकी शुरुआत वह साउथ इंडस्ट्री के स्टार विजय थालापथी (Vijay Thalapathy) के साथ कर सकते हैं।

रिपोर्ट की मानें तो एमएस धोनी ने खुद साउथ सुपरस्टार को अपनी फिल्म करने के लिए कहा है। गौरतलब है कि धोनी 2008 से आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़े हैं। यही कारण है कि उनका साउथ से लगाव भी काफी ज्यादा है। उन्हें वहां 'थाला' यानी बड़े भाई के रूप में माना जाता है। तमिलनाडु में धोनी काफी पॉपुलर हैं और वहां की इंडस्ट्री से ही अब वह अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करना चाहते हैं। हाल ही में उनका प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया गया था जिसमें एक एनिमेशन सीरीज भी बनी थी।

फिल्म में नजर भी आ सकते हैं धोनी!

वैसे तो खबरें यह हैं कि धोनी बतौर फिल्म प्रोड्यूसर विजय के साथ अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं। लेकिन यह भी सुनने में आ रहा है कि क्रिकेटर इस फिल्म में एक कैमियो करते भी नजर आ सकते हैं। आज साउथ सुपरस्टार का जन्मदिन भी है। इस मौके पर एमएस धोनी के फैंस ने विजय थालापथी के लिए शुभकामनाएं भी भेजी हैं। यानी बिग स्क्रीन पर भी एमएस धोनी अपने फैंस को दिखाई दे सकते हैं। गौरतलब है कि धोनी के जीवन पर आधारित बायोपिक भी बन चुकी है जिसका नाम था, 'एमएस दोनी द अनटोल्ड स्टोरी।' इस फिल्म में उनके किरदार को पर्दे पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने उतारा था। 

IPL 2023 हो सकता है धोनी का आखिरी सीजन!

एमएस धोनी कब तक आखिरी आईपीएल खेलेंगे? कब वह आईपीएल से संन्यास लेंगे? यह सवाल आईपीएल 2020 से लगातार जारी हैं। जब धोनी से यह सवाल पूछा जाता है तो वह हमेशा कहते हैं कि वह चेन्नई के चेपॉक में वहां की लोकल पब्लिक के सामने अपना फेयरवेल मैच खेलना चाहते हैं। कोरोना के कारण आईपीएल का 13वां सीजन (2020) यूएई में पूर्ण रूप से आयोजित हुआ था और 2021 सत्र आधा भारत व दूसरा फेज यूएई में आयोजित हुआ था। इस साल सभी लीग मुकाबले मुंबई व पुणे और प्लेऑफ के मैच कोलकाता व अहमदाबाद में हुए थे। ऐसे में उम्मीद है अगला सत्र पूरे भारत में होगा और शायद यह सीजन एमएस धोनी का बतौर खिलाड़ी आखिरी सीजन भी हो।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement