Friday, May 17, 2024
Advertisement

KKR के खिलाफ मैच से बाहर हुआ चोटिल गेंदबाज, दिल्ली कैपिटल्स की Playing 11 में इस प्लेयर की एंट्री

दिल्ली कैपिटल्स के स्टार तेज गेंदबाज मुकेश कुमार चोटिल होने की वजह से कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाए हैं। उनकी जगह एक युवा खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में चांस मिला है।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: April 03, 2024 21:12 IST
KKR vs DC- India TV Hindi
Image Source : IPL KKR vs DC

Delhi Capitals vs Kolkata Knight Riders: IPL 2024 का 16वां मुकाबला कोलकात नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। प्वाइंट्स टेबल में ऊपर आने के लिए दोनों टीमों के लिए ये मैच बहुत ही अहम है। इस मैच की प्लेइंग इलेवन में दोनों टीमों ने एक-एक बदलाव किया है। 

केकेआर की प्लेइंग इलेवन में हुआ एक बदलाव

टॉस के समय केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि विकेट बैटिंग के लिए अच्छा दिख रहा है। पिछले गेम की तुलना में विकेट में कोई बड़ा बदलाव नहीं हुआ है। यह काफी लंबा सफर रहा है। पहले दिल्ली के साथ और अब केकेआर के साथ। मैं इस बदलाव के साथ सहज हूं। किसी भी दिन कुछ भी हो सकता है। प्रक्रिया पर टिके रहना महत्वपूर्ण है। हमारे पास सुनील नारायण हैं। उनकी भूमिका बहुत स्पष्ट है और बाकी जानते हैं कि उनसे क्या उम्मीद की जाती है। टीम में एक बदलाव होता है। केकेआर की प्लेइंग इलेवन में अंगकृष रघुवंशी को मौका मिला है। 

चोटिल है दिल्ली कैपिटल्स का ये खिलाड़ी

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि टीम के साथ वापस आकर अच्छा लगा, लेकिन मैं बहुत आगे के बारे में नहीं सोच रहा हूं। तेज गेंदबाजों ने बहुत अच्छा काम किया और हम चाहेंगे कि वे एक बार फिर ऐसा करें। पहले दो मैचों के लिए टीम संयोजन के बारे में नहीं सोच रहा हूं। लेकिन हमारे पास नेट्स पर कड़ी मेहनत करने वाले लोग हैं। हमें बस सही चीजें करते रहने की जरूरत है। मुकेश कुमार पिछले मैच में चोटिल हो गए थे। इसी वजह से वह इस मैच में नहीं खेल रहे हैं। उनकी जगह सुमित कुमार ने ले ली है।  

दोनों टीमों की Playing 11: 

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, मिचेल मार्श, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, सुमित कुमार, रसिख दार सलाम, एनरिक नॉर्टजे, इशांत शर्मा, खलील अहमद। 

कोलकाता नाइट राइडर्स: फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिंकू सिंह, अंगकृष रघुवंशी, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती। 

यह भी पढ़ें

T20 World Cup 2024 से पहले इस देश का दौरा करेगी टीम इंडिया, यहां देखें पूरा शेड्यूल

हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर पहली बार बोले रवि शास्त्री, बचा जा सकता था...

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement