Saturday, April 27, 2024
Advertisement

विराट कोहली से लड़ाई के बाद सामने आया नवीन का यह Video, आवेश खान ने उगलवाया सच

आईपीएल 2023 में 1 मई को लखनऊ और आरसीबी के बीच हुए मैच में विराट कोहली व नवीन उल हक के बीच भयंकर लड़ाई देखने को मिली थी। इसके बाद अब अफगान पेसर का इंटरव्यू सामने आया है।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: May 12, 2023 16:07 IST
Naveen Ul Haq, Virat kohli- India TV Hindi
Image Source : TWITTER नवीन उल हक ने वीडियो में बताईं ये बातें

आरसीबी और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आईपीएल 2023 में 1 मई को हुए मुकाबले के बाद बीच मैदान पर बड़ा घमासान देखने को मिला था। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली की अफगानिस्तान और लखनऊ के पेसर नवीन उल हक से लड़ाई देखने को मिली थी। इसके बाद लखनऊ के मेंटोर गौतम गंभीर और विराट के बीच भी कहासुनी हुई थी। इस पूरे वाकिये ने 4-5 दिनों तक काफी सुर्खियां बटोरीं। कई बयानबाजियां भी सामने आई थीं। इन सबके बाद भी नवीन और विराट के बीच इंस्टाग्राम या अन्य सोशल मीडिया पर भी बिना किसी का नाम लिए तकरार देखने को मिली थी। अब इस वाकिये के बाद पहली बार नवीन उल हक का एक इंटरव्यू सामने आया है।

अफगानिस्तान के पेसर का यह इंटरव्यू उनकी फ्रेंचाइजी लखनऊ के साथी गेंदबाज आवेश खान ने किया है। फ्रेंचाइजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में नवीन और आवेश दोनों एक-एक करके चिट उठाते हैं और उसमें लिखे सवाल एक दूसरे से पूछते हैं। इसी बीच कई बातें खुलकर सामने आती हैं। इस विवाद के बाद निश्चित ही इस वीडियो में सभी की नजरें नवीन के जवाबों पर ही टिकी थीं। इसमें स्लेजिंग से जुड़ा एक सवाल भी था जिसका नवीन ने जवाब दिया। वहीं गौतम गंभीर द्वारा उन्हें सपोर्ट करने की बात भी उन्होंने कबूली।

Virat Kohli, Gautam Gambhir, Naveen ul Haq

Image Source : TWITTER
लखनऊ और आरसीबी के मैच के बाद मैदान पर मच गया था घमासान

नवीन ने दिए रोचक जवाब

इस वीडियो में आवेश खान एक समय नवीन से पूछते हैं कि, उनके करियर में स्लेजिंग से जुड़ा कोई ऐसा वाकिया जिसे वह बताना चाहें। इस पर नवीन सबसे पहले कहते हैं कि, वह कभी भी सामने से किसी को स्लेज नहीं करते। इसके बाद जब वाकिया पूछा गया तो उन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट का एक वाकिया सुनाया। जिसे सुनकर आवेश ने उनसे मजे लेते हुए कहा कि, क्या हाल ही में भी कोई ऐसा किस्सा हुआ जिस पर दोनों हंसते हुए अगले सवाल पर जाते नजर आए। इसके अलावा नवीन उल हक ने अपने आईपीएल डेब्यू से पहले गौतम गंभीर द्वारा उन्हें सपोर्ट करने पर भी बात करी।

गंभीर ने किया नवीन को सपोर्ट

जब नवीन से पूछा गया कि आईपीएल डेब्यू के दौरान उन्हें कैसा लग रहा था तो उन्होंने कहा कि, गौतम गंभीर ने उनको काफी सपोर्ट किया और खास सलाह भी दी। गंभीर ने उनसे कहा कि, कुछ अलग करने की जरूरत नहीं है। आप वही करें जो अभी तक करते आए हैं। इसके बाद आवेश खान इस पर चुटकी लेते नजर आए और उन्होंने ईशारों-ईशारों में उस वाकिये (मैदान पर विराट और नवीन की लड़ाई) की ओर ध्यान ले जाते हुए कहा कि, हां GG (गौतम गंभीर) ने आपको काफी सपोर्ट किया। इस पर नवीन सर झुकार हंसते हुए नजर आए। वहीं इसके बाद एक वीडियो मीम भी चला जो काफी मजाकिया था।

आपको बता दें कि मैदान पर हुई भयंकर गरमा-गरमी के बाद विराट कोहली, गौतम गंभीर और नवीन उल हक तीनों पर आईपीएल की आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगा था। इसके तहत तीनों पर जुर्माना भी लगा था। इस मामले के बाद भी विराट और नवीन चुप नहीं बैठे थे। उन दोनों ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बिना एक दूसरे का नाम लिए एक दूसरे पर निशाना साधा था। मुंबई के खिलाफ आरसीबी के पिछले मैच में भी जब विराट कोहली जल्दी आउट हो गए थे उस वक्त भी नवीन ने एक स्टोरी लगाई थी जिसकी काफी चर्चा हुई थी। फिलहाल अब यह राइवलरी इतनी जल्दी शांत नहीं होगी। आगामी एशिया कप और वर्ल्ड कप जैसे ईवेंट में भी यह देखने को मिल सकती है।

यह भी पढ़ें:-

पाकिस्तान ने दी ACC से निकलने की चेतावनी! एशिया कप के बाद वर्ल्ड कप पर भी सस्पेंस

यशस्वी जायसवाल ने तोड़ा IPL का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, 13 गेंदों पर पचासा ठोक रच दिया इतिहास

विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच क्यों हुई लड़ाई? नवीन उल हक से कैसे शुरू हुई बहस; Video में देखें पूरा सच

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement