Sunday, May 19, 2024
Advertisement

नवीन उल हक नहीं सुधरे, फिर दिया विराट कोहली को जवाब, तोड़ लिए सारे रिश्‍ते!

Virat Kohli vs Naveen Ul Haq : विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच हुआ विवाद अभी शांत नहींं हुआ है। अब नए बयानों ने आग में नए सिरे से घी डालने का काम किया है।

Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: May 02, 2023 12:35 IST
Virat Kohli vs naveen ul haq IPL 2023- India TV Hindi
Image Source : TV AND MOBILE VIDEO GRAB TWITTER Virat Kohli vs naveen ul haq

Virat Kohli vs Naveen Ul Haq RCB vs LSG IPL 2023 : आईपीएल 2023 में सोमवार को आरसीबी और एलएसजी के बीच हुए मैच में जो आग लगी थी, उसे समय के साथ कम और शांत होना चाहिए था, लेकिन ये अभी तक बुझी नहीं है। मैच के बाद अगले दिन विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी, इसके बाद नवीन उल हक ने भी सोशल मीडिया पर ऐसा लगता है कि इसका जवाब दिया है। यानी न तो विराट कोहली शांत होने के मूड में नजर आ रहे हैं और न ही नवीन उल हक पीछे हट रहे हैं। ऐसे में ये नया घटनाक्रम आग में और घी डालने का काम कर सकता है। चलिए आपको बताते हैं नवीन उल हक ने अब क्‍या कहा है और इससे पहले विराट कोहली ने क्‍या कहा था। 

Naveen Ul haq Insta Story

Image Source : NAVEEN UL HAQ INSTAGRAM
Naveen Ul haq Insta Story

नवीन उल हक ने इस्‍टग्राम पर शेयर की स्‍टोरी, विराट कोहली ने भी रखी है अपनी बात 

आरसीबी बनाम एलएसजी मैच के अगले दिन सुबह नवीन उल हक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अंग्रेजी में लिखा है कि  you get what you deserve thats how it should be and thats how goes. इसके बाद उन्‍होंने स्‍माइल की इमोजी लगाई है और थम्‍सअप भी किया है। अगर आप इसे हिंदी में समझना चाहें तो उनके कहने का मतलब ये है कि आपको वह मिलता है जिसके आप हकदार हैं, यह कैसा होना चाहिए और ऐसा ही होता है। इससे पहले विराट कोहली भी सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट की थी, जिसमें उन्‍होंने कहा है कि अगर आप कुछ कहते हैं तो सुनना भी पड़ेगा। उन्‍होंने ये बात अंग्रेजी में कही है, लेकिन अगर इसका भी मतलब हिंदी में समझना चाहें तो करीब करीब यही होता है, जो हमने आपको बताई है। इसके साथ ही उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक स्‍टोरी शेयर की है, जिसमें उनका कहना है कि हम जो भी सुनते हैं, वो केवल विचार होते हैं, न कि तथ्‍य या सच्‍चाई। हम जो देखते हैं, वो अपना नजरिया होता है, लेकिन सच कुछ और ही होता है। अब ये साफ नहीं है कि विराट कोहली ने जो बातें कही और लिखी हैं, वो गौतम गंभीर के बारे में है, या फिर नवीन उल हक को लेकर। लेकिन इतना तो साफ है कि विराट कोहली के निशाने पर इन्‍हीं दो में से कोई होगा। 

Virat Kohli insta Story

Image Source : VIRAT KOHLI INSTAGRAM
Virat Kohli insta Story

नवीन उल हक ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली को किया अनफॉलो 
इस बीच सोशल मीडिया पर इस तरह की भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि नवीन उल हक पहले इंस्‍टाग्राम पर विराट कोहली को फॉलो कर रहे थे, लेकिन अब उन्‍होंने कोहली को अनफॉलो कर दिया है। इस घटना के बाद ये सब हुआ है। लेकिन हम नहीं जानते कि नवीन उल हक सोमवार शाम से पहले नवीन कोहली को फॉलो करते थे या नहीं। साथ ही ये भी है कि कोई भी किसी को भी सोशल मीडिया पर फॉलो करता है या नहीं, ये उनके मन की बात है, चाहे वो खिलाड़ी को या फिर कोई और। अगर नवीन उल हक ने ये किया भी है तो इतने बड़े बवाल के बाद अगर उन्‍होंने कोहली को अनफॉलो कर भी दिया है तो कोई बड़ी बात नहीं है। उम्‍मीद की जानी चाहिए कि विराट कोहली और नवीन उल हक का जब गुस्‍सा शांत होगा, तो वे इस बारे में जरूर सोचेंगे और मामला को यहीं पर खत्‍म करने पर भी विचार जरूर करेंगे। 
 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement