Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ENG vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान भड़के सैम करन, कैमरानमैन पर निकाला गुस्सा

England vs Afghanistan: वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पहला बड़ा उलटफेर इंग्लैंड और अफगानिस्तान के बीच मैच में देखने को मिला, जिसमें गतविजेता को 69 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा। इस मैच के दौरान इंग्लिश ऑलराउंडर सैम करन फील्डिंग के दौरान कैमरामैन पर भड़कते हुए दिखाई दिए।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: October 16, 2023 6:44 IST
England vs Afghanistan- India TV Hindi
Image Source : AP/TWITTER इंग्लैंड बनाम अफगानिस्तान

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 13वां मुकाबला दिल्ली के मैदान पर इंग्लैंड और अफगानिस्तान के बीच खेला गया। इस मैच में बड़ा उलटफेर देखने को मिला जिसमें अफगानिस्तान ने इंग्लैंड को 69 रनों से मात देते हुए प्वाइंट्स टेबल में अपना खाता खोला। अफगान टीम मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.5 ओवरों में 284 का स्कोर बनाकर सिमट गई थी। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए गतविजेता 215 के स्कोर पर ही ऑल आउट हो गई। इस मुकाबले के दौरान इंग्लैंड टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी सैम करन अपनी एक खराब हरकत की वजह से चर्चा में आ गए।

कैमरामैन पर भड़क गए सैम करन

इंग्लैंड की टीम ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। अफगानिस्तान की तरफ से ओपनिंग में उतरे रहमनुल्लाह गुरबाज और इब्राहिम जादरान ने पहले विकेट के लिए 114 रनों की तेज साझेदारी कर दी। अफगान टीम के पारी के 10वें ओवर के दौरान बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे सैम करन कैमरामैन को धक्का देते हुए नजर आए। इस दौरान वह कुछ कहते हुए भी नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है।

सैम करन इस मुकाबले में अपनी गेंदबाजी को लेकर साफतौर पर खुद से नाराज जरूर दिखाई दिए, जिसमें शुरुआती ओवर में गुरबाज और जादरान ने उनकी जमकर पिटाई भी की। अफगानिस्तान की पारी के 9वें ओवर में सैम करन ने एक नो-बॉल सहित कुल 20 रन लुटा दिए थे। उनके इस ओवर में गुरबाज ने 2 चौके और एक छक्का भी लगाया। करन ने अपने शुरुआती 2 ओवरों में 26 रन खर्च कर दिए थे, जिससे वह साफतौर पर भड़के हुए दिख रहे थे और इसी वजह से वह कैमरामैन के खिलाफ ऐसी हरकत करते हुए नजर आए।

इंग्लैंड के लिए आगे की राह हुई मुश्किल

गतविजेता इंग्लैंड के लिए अब इस मेगा इवेंट में सेमीफाइनल में पहुंचने की राह काफी मुश्किल भरी हो गई है। जॉस बटलर की कप्तानी में टीम को अपने पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड से एकतरफा हार का सामना करना पड़ा था। वहीं इसके बाद टीम ने अपने दूसरे मैच में बांग्लादेश को मात दी वहीं अब तीसरे मुकाबले में उन्हें अफगानिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड को अब अपना अगला मैच 21 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेलना है।

ये भी पढ़ें

अफगानिस्तान के खिलाफ हार के बाद बटलर के अंदर बैठा डर? इंग्लैंड पर मंडराया खतरा

वर्ल्ड कप के बीच अचानक लौट रहा ये घातक खिलाड़ी, और ज्यादा खतरनाक हो जाएगी टीम

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement