Thursday, May 02, 2024
Advertisement

IND vs PAK: जीत के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का सामने आया Video, इस खिलाड़ी को मिला यह खास मेडल

India vs Pakistan: पाकिस्तान के खिलाफ वनडे वर्ल्ड कप 2023 के मैच में भारतीय टीम का खेल के सभी विभाग में शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। इस मैच के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में भी खुशी का माहौल देखने को मिला और इस दौरान मैच में बेस्ट फील्डर का मेडल भी बिल्कुल अलग तरह से दिया गया।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: October 15, 2023 13:26 IST
Indian Cricket Team- India TV Hindi
Image Source : TWITTER भारतीय क्रिकेट टीम

आईसीसी वनडे वर्ल्ड 2023 में भारतीय ड्रेसिंग रूम में हर मैच के बाद बेस्ट फील्डर को मेडल देने का नया ट्रेंड शुरू किया गया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में जीत के बाद बेस्ट फील्डर का अवार्ड विराट कोहली को दिया गया था, जो पूरे मुकाबले के दौरान फील्ड में काफी एनर्जी में दिखाई दिए थे। वहीं अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में बेस्ट फील्डर का मेडल शार्दुल ठाकुर को दिया गया। अब पाकिस्तान के खिलाफ अहम मुकाबले में जीत के बाद जहां ड्रेसिंग रूम का माहौल काफी शानदार दिखा वहीं बेस्ट फील्डर के अवार्ड जीतने वाले खिलाड़ी के नाम का एलान भी काफी अलग तरह से किया गया।

केएल राहुल को मिला बेस्ट फील्डर अवार्ड

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में टीम इंडिया का गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग सभी मोर्चों पर एकतरफा प्रदर्शन देखने को मिला। जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में फील्डिंग कोच टी दिलीप ने मैच के दौरान फील्ड पर बेहतरीन एनर्जी दिखाने वाले खिलाड़ियों को लेकर बात की जिसमें उन्होंने रवींद्र जडेजा, श्रेयस अय्यर के अलावा केएल राहुल की तारीफ की। वहीं इसके बाद फील्डिंग कोच ने मेडल देने के लिए खिलाड़ी की तस्वीर को स्क्रीन पर दिखाया जो केएल राहुल की थी।

केएल राहुल ने इस मैच में बतौर विकेटकीपर जहां एक कैच पकड़ा वहीं उन्होंने पिच को समझते हुए धीमी गेंदों पर भी काफी बेहतर तरीके से गेंद को पकड़ा। इस मैच भारतीय टीम की तरफ से सिर्फ अतिरिक्त रन के तौर पर सिर्फ 1 वाइड और 1 बाई का रन पाकिस्तान को मिला था। वहीं केएल राहुल ने बल्लेबाजी में भी नाबाद 19 रन बनाने के साथ टीम को मैच में जीत दिलाकर वापस लौटे।

भारतीय टीम का अब अगला मुकाबला बांग्लादेश की टीम से

मेगा इवेंट में अपने शुरुआती तीनों मैचों को जीतने के बाद भारतीय टीम अब वनडे वर्ल्ड कप 2023 की प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर काबिज है। भारत के 6 अंक होने के साथ नेट रनरेट भी 1.821 का है। वहीं अब टीम को अपना अगला मुकाबला 19 अक्टूबर को बांग्लादेश की टीम के खिलाफ पुणे के मैदान पर खेलना है। भारतीय टीम की लय को देखते हुए इस मुकाबले में भी उनकी जीत लगभग तय मानी जा रही है। ऐसे में सेमीफाइनल में पहुंचने की राह अब टीम इंडिया के लिए आसान होते दिख रही है।

ये भी पढ़ें

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ हिटमैन ने कैसे लगाए लंबे छक्के? हार्दिक को बताई राज की बड़ी बात

वर्ल्ड कप 2023 में छाए रोहित-बुमराह, टॉप-10 खिलाड़ियों की लिस्ट में लगाई लंबी छलांग!

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement