Sunday, May 05, 2024
Advertisement

ODI World Cup 2023: कीवी कप्तान केन विलियमसन दूसरे मैच से भी रहेंगे बाहर, कोच गैरी स्टीड ने फिटनेस पर दिया ये अपडेट

ODI World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आगाज न्यूजीलैंड की टीम ने गतविजेता इंग्लैंड के खिलाफ धमाकेदार 9 विकेट की जीत के साथ किया। वहीं कीवी कप्तान केन विलियमसन की दूसरे मैच में वापसी को लेकर अब हेड कोच गैरी स्टीड ने बड़ा अपडेट दिया है।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: October 08, 2023 11:13 IST
Kane Williamson- India TV Hindi
Image Source : PTI केन विलियमसन

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में न्यूजीलैंड टीम ने अपने अभियान की शुरुआत काफी धमाकेदार तरीके से की। गतविजेता इंग्लैंड के खिलाफ पहले मुकाबले को कीवी टीम ने एकतरफा 9 विकेट से अपने नाम किया। हालांकि इस मैच में टीम के नियमित कप्तान केन विलियमसन पूरी तरह से फिट नहीं होने की वजह से खेल नहीं सके थे। विलियमसन का दूसरे मुकाबले से प्लेइंग 11 में सभी फैंस को वापसी की उम्मीद थी, हालांकि अब कोच गैरी स्टीड ने उनकी फिटनेस पर बड़ा अपडेट दिया है।

नीदरलैंड्स के खिलाफ मुकाबले से भी बाहर रहेंगे विलियमसन

न्यूजीलैंड की टीम को वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अपना दूसरा मुकाबला 9 अक्टूबर को हैदराबाद के स्टेडियम में नीदरलैंड्स की टीम के खिलाफ खेलना है। कीवी टीम के हेड कोच गैरी स्टीड ने अपने बयान में कप्तान केन विलियमन का जहां इस मुकाबले से भी बाहर रहने की पुष्टि की तो वहीं लॉकी फर्ग्युसन को चयन के लिए उपलब्ध बताया। वहीं टिम साउदी पर फैसला उनकी एक्सरे रिपोर्ट आने के बाद के लिया जाएगा।

कीवी टीम के हेड कोच गैरी स्टीड ने अपने बयान में कहा कि लॉकी फर्ग्युसन ट्रेनिंग के समय पहले से काफी बेहतर दिखाई दिए हैं और वह नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच के लिए उपलब्ध हैं। साउदी भी ट्रेनिंग में काफी बेहतर दिखे और उन्होंने गेंदबाजी के साथ थोड़ी फील्डिंग का भी अभ्यास किया। हालांकि उनकी फाइनल एक्सरे रिपोर्ट सामने आने के बाद फैसला लिया जाएगा। केन भी काफी तेजी से फिट हो रहे हैं, लेकिन फील्डिंग के लिए वह पूरी तरह फिट नहीं हैं। उन्हें अभी थोड़ा और समय चाहिए और मुझे पूरा विश्वास है कि वह तीसरे मैच से वापसी करने में कामयाब होंगे।

रचिन रवींद्र ने पहले मैच में सभी को किया अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित

इंग्लैंड के खिलाफ मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने केन विलियमसन की नंबर-3 की पोजीशन पर युवा खिलाड़ी रचिन रविंद्र को मौका दिया। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी प्रतिभा से सभी को प्रभावित करते हुए इस मैच में 96 गेंदों में 123 रनों की शानदार पारी खेली। रचिन के अलावा डेवोन कॉन्वे ने भी 152 रन बनाए थे। कीवी टीम ने इस मैच में 283 रनों के लक्ष्य को 36.2 ओवरों में ही 1 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया था।

ये भी पढ़ें

IND vs AUS: चाह कर भी अपने फेवरेट खिलाड़ी को प्लेइंग 11 में मौका नहीं दे पाएंगे रोहित शर्मा, यहां फंस रहा पेंच

ODI World Cup 2023: साउथ अफ्रीका की जीत और श्रीलंका की हार के बाद क्या बोले दोनों टीमों के कप्तान

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement