Thursday, May 16, 2024
Advertisement

PAK vs AUS: चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हुए मोहम्मद नवाज

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को नवाज की अनुपलब्धता की पुष्टि की और कहा कि केवल विकेटकीपर सरफराज अहमद और तेज गेंदबाज नसीम शाह रिजर्व के तौर पर रहेंगे। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: February 24, 2022 11:10 IST
PAK vs AUS, Mohammad Nawaz, Test series, Australia vs Pakistan, sports, cricket- India TV Hindi
Image Source : GETTY Mohammad Nawaz

पाकिस्तानी ऑल राउंडर मोहम्मद नवाज पैर में लगी चोट के कारण अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गये। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को नवाज की अनुपलब्धता की पुष्टि की और कहा कि केवल विकेटकीपर सरफराज अहमद और तेज गेंदबाज नसीम शाह रिजर्व के तौर पर रहेंगे। 

ऑस्ट्रेलयाई टीम तीन टेस्ट, तीन वनडे और एक टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिये 24 साल बाद पाकिस्तान का दौरा करेगी। पहला टेस्ट चार मार्च से रावलपिंडी में शुरू होगा। 

यह भी पढ़ें- PSL 2022: मोहम्मद रिजवान के दमदार खेल फाइनल में पहुंचा मुल्तान सुल्तान, राइली रूसो भी चमके

बोर्ड ने कहा कि चार अन्य रिजर्व खिलाड़ियों को भी टीम में शामिल किया गया है लेकिन वे दो मार्च से राष्ट्रीय वनडे कप में खेलेंगे और जरूरत पड़ने पर ही उन्हें बुलाया जायेगा। 

पाकिस्तानी टीम इस प्रकार है : बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (उप कप्तान), अब्दुल्लाह शफीक, अजहर अली, फहीम अशरफ, फवाद आलम, हैरिस रऊफ, हसन अली, इमाम उल हक, नौमान अली, साजिद खान, सऊद शकील, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद और जाहिद महमूद। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement