Saturday, April 20, 2024
Advertisement

PAK vs ENG, 1st Test HIGHLIGHTS: दूसरे दिन का खेल खत्म, पहली पारी में पाक का स्कोर 181/0, इंग्लैंड ने बनाए 657 रन

PAK vs ENG 1st Test Day 2 HIGHLIGHTS: रावलपिंडी टेस्ट के दूसरे दिन इंग्लैंड के 657 रन के स्कोर के जवाम में पाकिस्तान ने 181/0 रन बना लिए हैं।

Written By : Priyam Sinha Edited By : Rajeev Rai Updated on: December 02, 2022 18:31 IST
PAK vs ENG, Pakistan Cricket- India TV Hindi
Image Source : AP पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड

PAK vs ENG 1st Test Day 2 HIGHLIGHTS: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज हो चुका है। पहला मुकाबला रावलपिंडी में खेला जा रहा है। दूसरे दिन पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के खिलाफ पलटवार करते हुए उसे 657 रन के स्कोर पर रोकने में सफल रही। इसके बाद इमाम-उल-हक (90*) और अब्दुल्लाह शफिक (89*) की सलामी जोड़ी ने बिना कोई विकेट गंवाए 51 ओवर में 181 रन जोड़ दिए। इससे पहले इंग्लैंड की टीम ने पहले दिन के 506/4 के स्कोर से आगे खेलना शुरू किया लेकिन बेन स्टोक्स अपने अर्धशतक से चूक गए, जबकि दूसरे छोर पर हैरी ब्रूक ने अपने 150 रन पूरे किए। हालांकि इंग्लैंड की पूरी टीम सिर्फ 151 रन और जोड़ पाई और ऑलआउट होकर पवेलियन लौट गई। इंग्लैंड की तरफ से हैरी ब्रूक ने सबसे ज्यादा 153 रन बनाए वहीं पाकिस्तान के लिए जाहिद महमूद ने चार विकेट अपने नाम किए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement