Shaun Tait PAK vs ENG: शॉन टेट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में उड़ा दिया पाकिस्तान क्रिकेट का मजाक, कहा- हारे तो मुझे भेज दिया

Shaun Tait PAK vs ENG: इंग्लैंड ने छठे टी20 में पाकिस्तान को 8 विकेट से मात दी थी। इसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच शॉन टेट आए थे।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: October 02, 2022 17:05 IST

Highlights

  • शॉन टेट ने छठे टी20 के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तानी टीम का ही उड़ा दिया मजाक
  • पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच हैं शॉन टेट
  • पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सात मैचों की सीरीज 3-3 की बराबरी पर

Shaun Tait PAK vs ENG: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच शॉन टेट ने इंग्लैंड के खिलाफ जारी सीरीज के छठे मैच में पाकिस्तान की हार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में सभी को चौंका दिया। उनके एक बयान से पाकिस्तान क्रिकेट टीम का पूरी दुनिया में सरेआम मजाक बन गया। इसके बीच में उनके मीडिया कॉर्डिनेटर को भी हस्तक्षेप करना पड़ा और उन्होंने उनके पास आकर पूछा कि, आप ठीक हैं ना। शॉन टेट की प्रेस कॉन्फ्रेंस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आप भी सोच रहे होंगे कि शॉन टेट ने ऐसा क्या बोल दिया कि, पाकिस्तान क्रिकेट का इस तरह मजाक बना और मीडिया कॉर्डिनेटर को हस्तक्षेप करना पड़ा। दरअसल इंग्लैंड ने सात मैचों की सीरीज के छठे मुकाबले में पाकिस्तान को 8 विकेट से मात दी थी। इस मैच के बाद पाकिस्तान की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस में टेट को भेजा गया। उन्होंने हंसते हुए पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्रबंधन पर छींटाकशी की और कहा,"जब वह (पाकिस्तान) बुरी तरह हार गए तो उन्होंने मुझे यहां (प्रेस कॉन्फ्रेंस) भेज दिया।" इसके तुरंत बाद मीडिया कॉर्डिनेटर ने हस्तक्षेप कर उन्हें रोका।

सीरीज 3-3 की बराबरी पर

इंग्लैंड ने फिल साल्ट की 88 रनों की ताबड़तोड़ पारी की बदौलत पाकिस्तान को 8 विकेट से मात देते हुए सीरीज में 3-3 से बराबरी की थी। पाकिस्तान की ओर से बाबर आजम ने 87 रनों की पारी खेली। टेट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “उन्होंने हम पर अटैक किया। वह हर गेंद पर बाउंड्री लगाने की कोशिश कर रहे थे। इसी के कारण पहले तीन ओवरों में उन्होंने हमारे गेंदबाजों को लय से भटका दिया था। हमने बहुत ज्यादा गलतियां नहीं की और शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली। कभी-कभी आपको दूसरी टीम की सराहना करनी पड़ती है।”

यह भी पढ़ें:पाकिस्तान की महिला टीम ने खाता खोला, पहले मैच में मलेशिया को 9 विकेट से हराया

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सात मैचों की टी20 सीरीज काफी रोमांचक रही। इस सीरीज में दोनों टीमों की तरफ से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। इस सीरीज में पाकिस्तान ने कई मुकाबले आखिरी समय और रोमांचक मोड़ पर जीते। अब सीरीज का निर्णायक मुकाबला रविवार 2 अक्टूबर को खेला जाना है। इंग्लैंड की टीम 17 साल बाद पाकिस्तान का दौरा कर रही है। वर्ल्ड कप से पहले दोनों टीमें सीरीज जीत के साथ यहां अंत करना चाहेंगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड