Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

सोशल मीडिया पर आपस में भिड़े पाकिस्तानी खिलाड़ी, यहां देखें डिलीट पोस्ट जिसने बरपाया हंगामा

एशिया कप के लिए पाकिस्तान की टीम में न चुने जाने के कारण एक खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है। जिसे बाद मे उस खिलाड़ी ने डिलीट कर दिया।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: August 11, 2023 17:49 IST
pakistan cricket team- India TV Hindi
Image Source : GETTY पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी

एशिया कप 2023 पाकिस्तान और श्रीलंका में खेला जाना है। इस टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान की टीम का ऐलान कर दिया गया है। इस टीम में कुछ खिलाड़ियों को मौका नहीं मिल सका। कई बार खिलाड़ी नेशनल टीम में नहीं चुने जाने के कारण अपना आपा खो देते हैं और ऐसा ही कुछ पाकिस्तान के एक खिलाड़ी के साथ भी देखने को मिला है। इस खिलाड़ी ने पाकिस्तान के टीम में न चुने जाने के कारण अपना रिएक्शन दिया।

पाकिस्तानी खिलाड़ी को आया गुस्सा

पाकिस्तान के टीम की घोषणा के दो प्रमुख आकर्षण, जिन्होंने सभी का ध्यान खींचा, वे थे तेज गेंदबाज ऑलराउंडर फहीम अशरफ की वापसी और बाएं हाथ के बल्लेबाज शान मसूद की अनदेखी, जिन्हें कुछ समय पहले ही टीम का उप-कप्तान नियुक्त किया गया था। टीम का ऐलान किए जाने के बाद, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें लिस्ट ए क्रिकेट में प्रभावशाली प्रदर्शन करने वाले पाकिस्तानी गेंदबाजों की लिस्ट थी। इस लिस्ट में शाहनवाज दहानी का नाम नहीं था और यह दाएं हाथ के तेज गेंदबाज को यह पसंद नहीं आया। 

सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

दरअसल शाहनवाज दहानी को पाकिस्तान की टीम में भी शामिल नहीं किया गया है। उन्होंने राशिद लतीफ के ट्वीट अपनी लिस्ट ए आंकड़ों के साथ जवाब दिया और कैप्शन में लिखा कि ऐसा लगता है जैसे दहानी पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नहीं हैं?? उनके इस रिएक्शन के बाद सोशल मीडिया पर मानों बवाल सा मच गया। 25 वर्षीय तेज गेंदबाज यहीं नहीं रुके। उन्होंने एक और ट्वीट किया जहां उन्होंने लिखा कि एक भी पत्रकार या क्रिकेट एक्सपर्ट ने सवाल पूछने या चयनकर्ताओं को ये आंकड़े दिखाने की हिम्मत नहीं की #Ripsportsjournalism। राशिद ने अपनी गलती का मानी और दहानी को जवाब देते हुए कहा कि यह मेरी गलती है दहानी मैं नई लिस्ट डाल दूंगा। लेकिन तब तक बात काफी ज्यादा बिगड़ गई और पाकिस्तानी क्रिकेट को ऐसा जवाब देना अब काफी ज्यादा भारी पड़ गया है।

दहानी ने अपने इस ट्वीट को अब हटा दिया है, लेकिन इससे पहले फैंस ने उसके स्क्रीनशॉट ले लिए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पत्रकारों को निशाना बनाकर किए गए ट्वीट के कारण दहानी को अनुशासनात्मक कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है। वह वर्तमान में दांबुला ऑरा के लिए लंका प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं और हाल ही में हुए इमर्जिंग एशिया कप में पाकिस्तान ए का प्रतिनिधित्व किया था, जहां उन्होंने नेपाल के खिलाफ खेल में पांच विकेट हासिल किए थे।

यह भी पढ़ें

Asia Cup 2023 से पहले ही पाकिस्तान बन सकता है ODI में नंबर-1 टीम, बन रहा ये नया समीकरण

ODI CWC 2022 : केएल राहुल और श्रेयस अय्यर के साथ ऐसी हो सकती है टीम इंडिया

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement