Friday, April 26, 2024
Advertisement

VIDEO: पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने मैच के दौरान की लड़ाई, भीड़ में घुसकर फैंस को मारा

Hasan Ali Fight VIDEO: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने सारी मर्यादाओं को पार करते हुए क्रिकेट को बदनाम करने का काम किया है। उन्होंने मैच के दौरान अपने फैंस से जमकर मारपीट की, अपना आपा खो बैठे।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @Rajeev_Bharat
Updated on: December 05, 2022 21:51 IST
hasan ali, pakistan cricket- India TV Hindi
Image Source : TWITTER हसन अली की फैंस से मारपीट

Hasan Ali Fight VIDEO: पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे स्टार तेज गेंदबाज हसन अली एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। 28 साल के गेंदबाज ने एक क्रिकेट मैच के दौरान अपना आपा खो दिया और वहां मौजूद फैंस के साथ मारपीट की। पाकिस्तान के लिए 200 से अधिक विकेट ले चुके अली का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह मैच के बीच में ही भीड़ के बीच जाकर फैंस से हाथापाई करते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर हसन अली से जुड़े दो वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में वह स्थानीय मैच में फील्डिंग करते दिख रहे हैं जिसमें फैंस की तरफ से उनका मजाक उड़ाने की कोशिश हो रही है। वीडियो में फैंस हसन अली के पाकिस्तानी टीम से बाहर होने की बात करते हुए उनके टी20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ छूटे मैच का भी जिक्र भी कर रहे हैं।  

स्थानीय मैच में हुए थे शामिल

पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक यह वीडियो पंजाब के आरिफवाला में आयोजित एक स्थानीय क्रिकेट टूर्नामेंट का है। हसन अली ने इस टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था और एक मैच में बाउंड्री पर फील्डिंग करते हुए दर्शकों की तरफ से उनपर तंज कसा गया था। फैंस की तरफ से उनके द्वारा छोड़े गए मैथ्यू वेड के एक कैच का जिक्र करते हुए उन्हें लगातार उकसाया जा रहा था। इसके बाद अली ने अपना आपा खो दिया और भीड़ में जाकर मारपीट करने लगे। हालांकि आयोजकों ने स्थिति को संभालते हुए पाकिस्तानी क्रिकेटर को वहां से हटाया।

टी20 वर्ल्ड कप में छोड़ा था कैच

बता दें कि पिछले साल यूएई में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पाकिस्तान जीत के करीब था लेकिन अहम मौके पर हसन अली ने ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर मैथ्यू वेड का आसान कैच छोड़ दिया था। इसके बाद वेड ने तूफानी पारी खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाने के साथ फाइनल में भी पहुंचा दिया।

एशिया कप में खेला था आखिरी मैच

हसन अली को इस साल टी20 वर्ल्ड कप के स्क्वॉड में भी जगह नहीं मिली और न ही वह इंग्लैंड के खिलाफ जारी मौजूदा टेस्ट सीरीज का हिस्सा हैं। हसन ने आखिरी बार इसी साल पाकिस्तान के लिए एशिया कप में खेला था। श्रीलंका के खिलाफ सुपर 4 राउंड के इस मैच में हालांकि पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा था जबकि हसन अली को कोई विकेट नहीं मिल पाया था।

करियर में ले चुके हैं 200 से अधिक विकेट

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हसन अली भले ही टीम से बाहर चल रहे हों लेकिन उन्होंने पाकिस्तान के लिए कई मैच जिताऊ पारियां खेली हैं और अपनी गेंदबाजी का लोहा मनवाया है। उनके करियर पर नजर डालें तो उन्होंने अभी तक टेस्ट में 77, वनडे में 91 और टी20 में 60 विकेट लिए हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement