Friday, May 10, 2024
Advertisement

पाकिस्तान के स्टार प्लेयर ने की आत्महत्या, एक महीने के अंदर दो खिलाड़ियों ने गंवाई जान

पाकिस्तान के एक स्टार खिलाड़ी ने डिप्रेशन से पीड़ित होकर आत्महत्या कर ली। पिछले एक महीने के अंदर देश में दूसरे खिलाड़ी ने अपनी जान गंवाई।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: June 30, 2023 13:39 IST
पाकिस्तान के स्टार...- India TV Hindi
Image Source : GETTY, TWITTER पाकिस्तान के स्टार स्नूकर प्लेयर ने की आत्महत्या

पाकिस्तान के स्टार स्नूकर प्लेयर माजिद अली द्वारा आत्महत्या करने की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक एशियाई अंडर-21 टूर्नामेंट के सिल्वर मेडलिस्ट माजिद अली ने गुरुवार को पाकिस्तानी पंजाब के फैसलाबाद स्थित अपने गृहनगर समुंद्री में यह कदम उठाया। पुलिस के अनुसार 28 वर्षीय माजिद अपने खेल के दिनों से ही कथित तौर पर डिप्रेशन से पीड़ित थे। उन्होंने लकड़ी काटने वाली मशीन से आत्महत्या की। आपको बता दें कि माजिद ने कई इंटरनेशनल इवेंट में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया था और नेशनल सर्किट में वह टॉप लेवल के खिलाड़ी थे। 

माजिद के भाई उमर ने बताया कि वह बचपन से ही डिप्रेशन की समस्या से पीड़ित थे। हाल ही में वह फिर से डिप्रेशन का सामना कर रहे थे।। हालांकि, उमर ने कहा कि हमने यह नहीं सोचा था कि वह ऐसा कदम उठाएंगे। यह हमारे लिए भयावह है। माजिद की मौत पर पाकिस्तान बिलियर्ड्स और स्नूकर के अध्यक्ष आलमगीर शेख ने कहा कि माजिद की मौत से पूरा समुदाय दुखी है। उनमें प्रतिभा की कमी नहीं थी। वह ऊर्जा से भरपूर युवा खिलाड़ी थे। हमें उनसे पाकिस्तान का नाम रोशन करने की बहुत उम्मीदें थीं। उन्होंने यह भी बताया कि, माजिद के साथ कोई वित्तीय समस्या नहीं थी।

पाकिस्तान के स्नूकर खिलाड़ी माजिद अली

Image Source : TWITTER
पाकिस्तान के स्नूकर खिलाड़ी माजिद अली

एक महीने के अंदर दो खिलाड़ियों ने गंवाई जान

माजिद पिछले एक महीने में जान गंवाने वाले देश के दूसरे स्नूकर खिलाड़ी हैं। पिछले महीने अंतरराष्ट्रीय स्नूकर खिलाड़ी, मोहम्मद बिलाल की हृदय गति रुकने से मौत हो गई थी। पिछले कुछ समय में पाकिस्तान के अंदर स्नूकर का कद बढ़ा है। मोहम्मद युसुफ और मोहम्मद आसिफ जैसे कई खिलाड़ी इस खेल से उभरकर आए हैं जिन्होंने पाकिस्तान को वर्ल्ड चैंपियनशिप और एशियाई चैंपियनशिप में खिताब दिलाने में मदद की है। इतना ही नहीं इस खेल में कई खिलाड़ी ग्रैजुएट भी होकर अपने करियर को आगे बढ़ा रहे हैं।

(PTI Input)

यह भी पढ़ें:-

WTC फाइनल में सोते पाए गए लाबुशेन फिर चर्चा में, अब एशेज में की यह हरकत; Video हुआ वायरल

वेस्टइंडीज दौरे से पहले टीम इंडिया में खास एंट्री, इस दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement