Sunday, February 25, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया पहुंचते पाकिस्तान टीम की हुई घनघोर बेइज्जती, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग

पाकिस्तान क्रिकेट टीम 1 दिसंबर की सुबह ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर पहुंच गई, जहां उन्हें मेजबान टीम के खिलाफ 14 दिसंबर से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। पाकिस्तान टीम इस टेस्ट सीरीज में नए कप्तान शान मसूद के नेतृत्व में खेलने मैदान पर उतरेगी।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Updated on: December 01, 2023 20:01 IST
Pakistan Cricket Team- India TV Hindi
Image Source : PCB/TWITTER पाकिस्तान क्रिकेट टीम

पाकिस्तान क्रिकेट टीम अपने नए टेस्ट कप्तान शान मसूद के नेतृत्व में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने 1 दिसंबर को वहां पहुंच गई। पाकिस्तान अब तक अपने क्रिकेट इतिहास में एक बार भी ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने में कामयाब नहीं हो सकी है। वहीं अब जब टीम नए इरादों के साथ वहां टेस्ट सीरीज खेलने पहुंची तो एयरपोर्ट पर उनका स्वागत करने के लिए कोई भी मौजूद नहीं था। पाक क्रिकेट टीम इस दौरे पर टेस्ट सीरीज के लिए 18 सदस्यीय टीम के साथ पहुंची हैं।

रिजवान ने साथी खिलाड़ियों का सामान रखा बस में

ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद पाकिस्तान टीम जब एयरपोर्ट से बाहर आई तो उनको वहां पर रिसीव करने के लिए पाकिस्तान के दूतावास से भी कोई अधिकारी नहीं पहुंचा था, इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया से भी कोई अधिकारी मौजूद नहीं था। इसके बाद पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों को अपना सामान खुद ही ट्रक में चढ़ाना पड़ा, जिसमें विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने साथी खिलाड़ियों को सामान रखने में मदद की। पाकिस्तान को टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले 6 से 9 दिसंबर तक मनुका ओवल में ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री एकादश के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच खेलना है। पाकिस्तान ने इससे पहले ऑस्ट्रेलिया में साल 2019 में टेस्ट सीरीज खेली थी, जिसमें उन्हें 2-0 से हार का सामना करना पड़ा था।

बाबर आजम के प्रदर्शन पर रहेगी सभी की नजरें

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान टीम के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद बाबर आजम को तीनों ही फॉर्मेट में टीम की कप्तानी छोड़नी पड़ी। वहीं अब बतौर खिलाड़ी बाबर के प्रदर्शन पर इस दौरे पर सभी की नजरें रहने वाली हैं। वहीं ऑस्ट्रेलिया ने अभी तक इस टेस्ट सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान नहीं किया है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम:

शान मसूद (कप्तान), आमिर जमाल, अब्दुल्ला शफीक, अबरार अहमद, बाबर आजम, फहीम अशरफ, हसन अली, इमाम उल हक, खुर्रम शहजाद, मीर हमजा, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद वसीम जूनियर, नोमान अली, सईम अयूब, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), सऊद शकील, शाहीन शाह अफरीदी।

ये भी पढ़ें

PCB का बड़ा फैसला, स्पॉट फिक्सिंग की वजह बैन झेलने वाले खिलाड़ी को दी ये जिम्मेदारी

सूर्यकुमार यादव के निशाने पर 2 बड़े कीर्तिमान, बस करना होगा इतना सा काम

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement