Friday, April 26, 2024
Advertisement

PSL 2024 का फाइनल मैच आज, जानें भारत में कैसे उठा सकते हैं इस मुकाबले का मजा

PSL 2024: पाकिस्तान सुपर लीग का फाइनल मैच मुल्तान सुल्तान और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच खेला जाएगा।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: March 18, 2024 6:20 IST
MS vs IU- India TV Hindi
Image Source : PAKISTAN SUPER LEAGUE TWITTER MS vs IU

पीएसएल 2024 का फाइनल 18 मार्च को इस्लामाबाद यूनाइटेड और मुल्तान सुल्तांस के बीच खेला जाएगा। मोहम्मद रिजवान के नेतृत्व में मुल्तान सुल्तांस दस मैचों में सात जीत के साथ लीग चरण टॉप पर रही। फिर उन्होंने क्वालीफायर में पेशावर जाल्मी को सात विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया, और अब 2021 में एक बार जीतने के बाद, अपने दूसरे पीएसएल खिताब के लिए प्रयास करेंगे।

रिजवान के मुल्तान सुल्तांस का मुकाबला शादाब खान की अगुवाई वाली उत्साहित इस्लामाबाद यूनाइटेड से होगा, जो लगातार चार जीत हासिल करके यहां फाइनल में पहुंचे हैं। पीएसएल के पहले तीन सीजन में से दो में जीत हासिल करने के बाद, यह 2018 के बाद पहली बार है कि उन्होंने टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाई है। ऐसे में फैन्स को एक रोमांचक मुकाबले की उम्मीद है। आइए इस मैच से जुड़ी सभी जानकारियों के बारे में जानें।

भारत में पीएसएल 2024 टीवी पर नहीं है उपलब्ध

भारत में किसी भी ब्रॉडकास्टर ने पाकिस्तान सुपर लीग 2024 के प्रसारण अधिकार नहीं खरीदे हैं। ऐसे में आप इस फाइनल मैच को भारत में टीवी पर नहीं देख सकेंगे।

भारत में पीएसएल 2024 लाइव स्ट्रीमिंग कर कैसे देख सकते हैं?

भारत में पीएसएल 2024 की लाइव स्ट्रीमिंग फैनकोड पर उपलब्ध है। इसलिए, भारतीय फैंस फैनकोड ऐप और वेबसाइट पर मुल्तान सुल्तांस बनाम इस्लामाबाद यूनाइटेड फाइनल की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। कोई अन्य प्लेटफॉर्म गेम की लाइव स्ट्रीमिंग पेश नहीं करेगा।

फैनकोड पर किस प्लान के साथ देख सकते हैं मैच?

फैनकोड पर पीएसएल 2024 फाइनल देखने के लिए दर्शकों को सब्सक्रिप्शन की आवश्यकता होगी। पूरे टूर्नामेंट को देखने की लागत 149 रुपए थी, लेकिन अब सिर्फ फाइनल देखना है, तो वह 25 रुपए की एकमुश्त लागत पर मैच देख सकता है। फैनकोड की सालाना सब्सक्रिप्शन 999 रुपए का है।

दोनों टीमों का स्क्वाड 

इस्लामाबाद यूनाइटेड: शादाब खान (कप्तान), नसीम शाह, जॉर्डन कॉक्स, इमाद वसीम, आजम खान, फहीम अशरफ, एलेक्स हेल्स, कॉलिन मुनरो, रुम्मन रईस, टाइमल मिल्स, मैथ्यू फोर्ड, सलमान अली आगा, कासिम अकरम, शहाब खान, हुनैन शाह, उबैद शाह, शमील हुसैन, टॉम कुरेन। 

मुल्तान सुल्तांस: मोहम्मद रिजवान (कप्तान), इफ्तिखार अहमद, डेविड विली, खुशदिल शाह, उसामा मीर, डेविड मालन, अब्बास अफरीदी, रीस टॉपले, इहसानुल्लाह, फैसल अकरम, रीजा हेंड्रिक्स, तैय्यब ताहिर, शाहनवाज दहानी, मोहम्मद अली, उस्मान खान। यासिर खान, क्रिस जॉर्डन, आफताब इब्राहिम।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement