Monday, April 29, 2024
Advertisement

Raksha Bandhan with Cricketers: भारतीय क्रिकेटरों ने मनाया राखी का त्योहार, दीपक चाहर समेत इन खिलाड़ियों ने शेयर की बहनों के साथ तस्वीरें

Raksha Bandhan with Cricketers: दीपक चाहर समेत भारतीय क्रिकेटरों ने रक्षाबंधन के मौके पर अपनी बहनों को दी बधाई।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @Rajeev_Bharat
Published on: August 11, 2022 16:55 IST
Raksha Bandhan, deepak chahar, sachin tendulkar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Raksha Bandhan with cricketers

Raksha Bandhan: देश के अलग-अलग हिस्सों में आज रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जा रहा है। भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को समर्पित इस त्योहार के मौके पर हर तरफ खुशी का माहौल है। बहनें अपने भाइयों की कलाई पर रक्षा का धागा (राखी) बांधकर लंबी उम्र की कामना कर रही हैं तो भाई भी उनकी सुरक्षा का वादा कर रहे हैं। इस बीच भारतीय क्रिकेटरों ने भी राखी के त्योहार को मनाया है। 

रक्षाबंधन के मौके पर तेज गेंदबाज दीपक चाहर, शिखर धवन, पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, पार्थिव पटेल, सुरेश रैना समेत कई खिलाड़ियों ने अपनी बहनों के साथ की तस्वीरें शेयर की हैं। सचिन ने जहां अपनी बड़ी बहन को सबसे बड़ा गिफ्ट बताया तो वहीं शिखर धवन ने अपनी बहन को दोस्त बताया। 

दीपक चाहर ने अपनी बहन मालती चाहर और पत्नी जया भारदाज के साथ तस्वीर शेयर की है। इसमें सभी मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं सुरेश रैना ने अपनी रेणु दीदी को अपना शुभचिंतक बताया है। दीपक चाहर ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि हम सब देख सकते हैं कि कौन ज्यादा खुश हैं। उनकी तस्वीर में उनकी बहन मालती चाहर के हाथों में 500 रूपये के कई नोट नजर आ रहे हैं। 

रैना ने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, "सभी भाइयों और बहनों को #रक्षाबंधन की बहुत-बहुत बधाई। और रेणु दीदी को मेरी सबसे अच्छी दोस्त और मेरी शुभचिंतक होने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। आपको अपनी बहन के रूप में पाना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। आपके हमेशा अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों की कामना करता हूँ।" 

शिखर धवन ने अपनी बहनों के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "एक बहन दिल के लिए एक उपहार है, आत्मा के लिए एक दोस्त है, जीवन के अर्थ के लिए एक सुनहरा धागा है। यहाँ मेरी दो प्यारी बहनों को बहुत-बहुत शुभकामनाएँ।"

पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल और सचिन तेंदुलकर ने भी अपनी बहनों के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी है और उनका धन्यवाद किया है। 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement