हेलो MLA, रवींद्र जडेजा ने अपनी पत्नी रिवाबा को खास अंदाज में दी जीत की बधाई

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा को गुजरात विधानसभा चुनाव में जामनगर उत्तर सीट से जीत मिली। स्टार ऑलराउंडर ने इस जीत पर खास अंदाज में बधाई दी।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra @MishraRanjeet23
Published on: December 09, 2022 14:17 IST
Rivaba Jadeja and Ravindra Jadeja- India TV Hindi
Image Source : RAVINDRA JADEJA/TWITTER Rivaba Jadeja and Ravindra Jadeja

स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा लगभग चार महीने से टीम इंडिया से बाहर हैं। उन्हें एशिया कप 2022 के दौरान चोट लगी थी, जिसके बाद वह वापसी नहीं कर सके हैं। इस दौरान, भारतीय टीम एशिया कप में हारी जिसकी खूब चर्चा हुई, टी20 वर्ल्ड कप में मिली हार की और ज्यादा चर्चा हुई, बांग्लादेश के खिलाफ जारी वनडे सीरीज के खत्म होने से पहले ही टीम इंडिया शिकस्त खा बैठी जिसे लोगों ने शर्मनाक बताया और जमकर कोसा। इन सबके बीच, टीम इंडिया के लिए कुछ किए बिना भी, बाहर बैठे जडेजा सुर्खियों में रहे और इसकी वजह हैं उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा।

रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा बनीं MLA

Home Minister Amit Shah and Rivaba Jadeja

Image Source : PTI
Home Minister Amit Shah and Rivaba Jadeja

रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा को भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात विधानसभा चुनाव में जामनगर उत्तर से अपना उम्मीदवार बनाया। बेशक, उन्होंने मेहनत की, जनता के बीच गईं और स्टार ऑलराउंडर की पत्नी होने के चलते भी लाइमलाइट में रहीं। उनकी लोकप्रियता ने उन्हें इस इलेक्शन में जीत का मजबूत दावेदार बना दिया।

इंजरी से वापसी का इंतजार कर रहे रवींद्र जडेजा ने भी एक पति के रूप में अपनी ड्युटी निभाई, पत्नी को सपोर्ट किया और जनता से उन्हें वोट देने की अपील की। इन तमाम फैक्टरों ने गुरुवार को हुए वोटों की गिनती में रिवाबा जडेजा को विजेता बना दिया। रिवाबा जडेजा को 88835 वोट मिले। उन्होंने आम आदमी पार्टी के करशनभाई करमुर को हराया, जिन्हें 35265 वोट मिले। रिवाबा ने 5357 वोटों के अंतर से जीत दर्ज की।

Ravindra Jadeja in election campaign

Image Source : PTI
Ravindra Jadeja in election campaign

जडेजा ने खास अंदाज में पत्नी रिवाबा को दी बधाई

बेशक, टीम इंडिया को अपने प्रदर्शन से कई मुश्किल मुकाबले जिताने वाले रवींद्र जडेजा के लिए भी यह एक बड़ी सफलता है। जब जीत मिली है तो खुशी का इजहार करना तो बनता है। रवींद्र जडेजा ने ट्वीटर के माध्यम से अपनी खुशी जाहिर करते हुए पत्नी रिवाबा को खास अंदाज में बधाई दी और जामनगर उत्तर की जनता को शुक्रिया कहा। जडेजा ने यह पोस्ट गुजराती में डाली है जिसका हिंदी रुपांतरण इस तरह से है-

जडेजा ने लिखा, “हेलो एमएलए आप सच में इसे डिजर्व करती हैं। जामनगर की जनता जीत गई है। मैं सभी लोगों का ह्रदय की गहराइयों से आभार व्यक्त करता हूं। उम्मीद करता हूं कि जामनगर में सारे कार्य बहुत अच्छे होंगे। जय माताजी।”    

बांग्लादेश दौरे पर जडेजा की वापसी मुश्किल

भारतीय टीम फिलहाल बांग्लादेश दौरे पर है। तीन मैच की वनडे सीरीज के शुरुआती दो मुकाबले हारकर वह 0-2 से पिछड़ चुकी है। इसके बाद टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ दो मैच की टेस्ट सीरीज खेलनी है। बीसीसीआई सूत्रों की मानें तो इस सीरीज में भी रवींद्र जडेजा की वापसी मुश्किल नजर आ रही है। यानी वह अभी कुछ और दिनों तक राजनीतिक माहौल का आनंद उठा सकते हैं।  

   

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड