Monday, April 29, 2024
Advertisement

RCB की हार के लिए इस खिलाड़ी को माना जा रहा जिम्मेदार, फैंस ने दी रिटायरमेंट लेने तक की सलाह

RCB की केकेआर के खिलाफ हार के बाद एक खिलाड़ी को जमकर निशाने पर लिया जा रहा है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: April 26, 2023 23:37 IST
RCB- India TV Hindi
Image Source : IPL RCB

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 36वें मुकाबले में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 21 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 200 रन लगा दिए। जवाब में आरसीबी की टीम 8 विकेट खोकर सिर्फ 179 रन बना पाई। अब हार के बाद आरसीबी के फैंस टीम के एक खिलाड़ी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

आरसीबी का ये खिलाड़ी हो रहा ट्रोल

आरसीबी की हार के लिए टीम के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को जिम्मेदार माना जा रहा है। दरअसल कार्तिक से जिस मैच फिनिशिंग पारी की उम्मीद की जा रही थी वो उसे खेलने में एक बार फिर से नाकाम रहे। उन्होंने 18 गेंदों पर 22 रनों की एक धीमी पारी खेली। कार्तिक की फॉर्म इस पूरे सीजन ही खराब रही है। जिसके चलते उन्हें कई बार ट्रोल किया जा चुका है। इस बार तो क्रिकेट फैंस ने कार्तिक को रिटायरमेंट लेने तक की सलाह दे दी है।

आरसीबी नहीं कर पाई चेज

आरसीबी की टीम इस मैच में 201 रन के टारगेट को चेज नहीं कर पाई। आरसीबी के लिए ओपन करने उतरे फाफ डु प्लेसिस इस मैच में 17 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं इसके बाद शाहबाज अहमद (2) भी कुछ खास नहीं कर पाए। आरसीबी की विकेट्स का सिलसिला थमा नहीं और ग्लेन मैक्सवेल 5 रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन इसके बाद महिपाल लोमरोर (34) ने विराट कोहली के साथ एक साझेदारी निभाई। हालांकि उनके आउट होने के बाद विराट भी 54 रन बनाकर आउट हो गए। दिनेश कार्तिक से उम्मीद थी कि वो मैच को खत्म करेंगे लेकिन ये खिलाड़ी भी 22 रन बनाकर वापस लौट गया। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement