Friday, April 19, 2024
Advertisement

Rishabh Pant Health Update: ऋषभ की हालत गंभीर? एयरलिफ्ट कर दिल्ली लाए जा सकते हैं पंत

Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत को लेकर डीडीसीए के डायरेक्टर ने एक बड़ी अपडेट दी है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: December 31, 2022 10:53 IST
Rishabh Pant, Rishabh Pant Accident- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ऋषभ पंत को किया जा सकता है एयरलिफ्ट

Rishabh Pant Health Update: भारतीय स्टार क्रिकेट ऋषभ पंत शुक्रवार को कार हादसे का शिकार हो गए। इस हादसे में उन्हें कई गंभीर चोटे भी आई। हादसे के तुरंत बाद ऋषभ को देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसी बीच उन्हें फौरन आईसीयू में भेज दिया गया। ऋषभ के हेल्थ को लेकर बीसीसीआई और दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन लगातार नजरें बनाए हुए हैं। ऋषभ पंत को लेकर डीडीसीए के डायरेक्टर श्याम शर्मा ने एक बड़ी अपडेट दी है। इसके बाद फैंस को ऋषभ की चिंता सता रही है। 

श्याम शर्मा ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि, दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) की एक टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी के लिए मैक्स अस्पताल देहरादून जा रही है, यदि आवश्यकता पड़ी तो हम उन्हें दिल्ली में स्थानांतरित कर देंगे और संभावना अधिक है कि हम उन्हें प्लास्टिक सर्जरी के लिए एयरलिफ्ट कर दिल्ली ले जाएंगे। एयरलिफ्ट की खबरों ने फैंस की चिंताओं को बढ़ा दिया है। हालांकि डीडीसीए की टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी के बाद एक अपडेट दे सकती है। ऐसे में अभी कुछ भी कह पाना मुश्किल है। आज क्रिकेटर के कई टेस्ट किए जाएंगे। वहीं अस्पताल में ऋषभ की मां और उनके कुछ दोस्त मौजूद हैं। ऋषभ से मिलने के लिए आज कुछ बड़ी हस्तियां पहुंच सकती हैं।

लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहेंगे ऋषभ

कार एक्सीडेंट में लगी गंभीर चोट को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि ऋषभ क्रिकेट से लंबे समय तक दूर रहेंगे। बीसीसीआई ने शुक्रवार को उन्हें लगी चोट का अपडेट दिया था। इसे देख यह साफ है कि ऋषभ को मैदान में उतरने में अभी लंबा समय लग सकता है। फिलहाल ऋषभ पंत मैक्स अस्पताल देहरादून में निगरानी में हैं। विकेटकीपर-बल्लेबाज को 48 घंटे तक निगरानी में रखा जाना था और ऑर्थो व न्यूरो दोनों टीमों द्वारा नियमित रूप से निगरानी की जा रही थी। फिलहाल उन्हें अस्पताल की दूसरी मंजिल पर स्थित इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में रखा गया है। पंत को आगे के स्कैन के लिए दिल्ली ले जाया जाना था, लेकिन अब डीडीसीए जरूरत पड़ने पर इस युवा खिलाड़ी को एयरलिफ्ट करने पर विचार कर रहा है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement