Thursday, April 18, 2024
Advertisement

शिखर धवन ने तीन साल पहले दी थी चेतावनी, कहा था गाड़ी धीरे चलाया कर ऋषभ; देखें VIDEO

ऋषभ पंत के भयानक एक्सीडेंट के बाद शिखर धवन का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: December 31, 2022 7:45 IST
Shikhar Dhawan, Rishabh Pant- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV/DELHI CAPITALS शिखर का ऋषभ को सलाह

क्रिकेट जगत के लिए 30 दिसंबर का दिन अच्छा नहीं रहा। शुक्रवार की सुबह करीब 5.30 बजे ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट ने सभी को चौका दिया। दरअसल, दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर हुए इस भीषण एक्सीडेंट में भारतीय क्रिकेटर बाल-बाल बच गए। ऋषभ के कार एक्सीडेंट की तस्वीर देख हर कोई यही कह रहा था कि उनकी किस्मत अच्छी रही की वह बच गए। मिली जानकारी के अनुसार क्रिकेटर की गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई, जिसके बाद उन्हें घायल अवस्था में देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया। ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच शिखर धवन का एक वीडियो ऐसा है जिसमें वह ऋषभ से यह कहते नजर आ रहे हैं कि वह गाड़ी धीरे चलाया करें।

क्या थी शिखर की सलाह

दसअसल, यह वीडियो तीन साल पहले का बताया जा रहा है। इस वीडियो को कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अपने अकांउट से शेयर किया है। यह वीडियो उस वक्त है जब शिखर धवन और ऋषभ पंत आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए खेला करते थे। दिल्ली कैपिटल्स के एक शो के दौरान दोनों खिलाड़ी आपस में बात करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच ऋषभ ने शिखर से पूछा कि आप मुझे क्या सलाह देना चाहेंगे। शिखर ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि गाड़ी धीरे चलाया कर। ऋषभ ने भी कहा कि ठीक है मैं अपकी एड्वाइस लेता हूं और अबसे गाड़ी अराम से चलाउंगा। जिसके बाद दोनों खिलाड़ी हंसने लगते हैं। यानी ऋषभ आम तौर पर गाड़ी तेज ही चलाया करते थे। किसे पता था कि तेज गाड़ी की वजह से ऋषभ हादसे का शिकार हो जाएंगे। हादसे के बाद यह भी खबर आई की ऋषभ की गाड़ी काफी तेज थी। 

ऋषभ के एक्सीडेंट पर क्रिकेट जगत से भी कई रिएक्शन आए हैं। शिखर धवन ने भी अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, भगवान का धन्यवाद की काफी बचाव हो गया। आपको ढेर सारी हीलिंग, प्रार्थनाएं और सकारात्मकता भेज रहा हूं। आप जल्द ही अपनी ताकत और अच्छे स्वास्थ्य को पुनः प्राप्त करें ऋषभ पंत। शिखर के अलावा विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, केएल राहुल, रिकी पोंटिंग समेत कई क्रिकेटरों ने उनके लिए ट्वीट करते हुए दुआएं मांगी। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement