Monday, May 13, 2024
Advertisement

आज भी ICU में रहेंगे ऋषभ पंत, हेल्थ पर आया ये बड़ा अपडेट

ऋषभ पंत की हेल्थ पर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। बता दें कि पंत का कल सुबह कार एक्सीडेंट हो गया था।

Reported By : Manish Prasad Edited By : Deepesh Sharma Published on: December 31, 2022 16:40 IST
Rishabh Pant- India TV Hindi
Image Source : GETTY Rishabh Pant

Rishabh Pant Accident: भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का शुक्रवार सुबह करीब 5.30 बजे दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर घातक एक्सीडेंट हो गया। ये हादसा तब हुआ जब पंत देर रात दिल्ली से अपने घर रुड़की लौट रहे थे। जानकारी के मुताबिक क्रिकेटर की कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई, जिसके चलते उन्हें काफी चोट लगी। पंत को लेकर अस्पताल से लगातार अपडेट आ रहे हैं। अभी एक और रिपोर्ट सामने आई है कि पंत को आज भी आईसीयू में  ही रहेंगे।

पंत की हालत पर मिला बड़ा अपडेट

ऋषभ पंत की हालत को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आई है। बता दें कि कल गंभीर रूप से चोटिल होने के बाद पंत का इलाज आईसीयू में किया जा रहा था। अब खबर ये है कि इस स्टार खिलाड़ी को आज भी ICU में ही रखा जाएगा। न्यूरो सर्जन और आर्थोपेडिक डॉक्टर इस समय पंत की जांच कर रहे हैं। डॉक्टर्स की पांच सदस्यीय टीम में मेडीसीन और प्लास्टिक सर्जरी के डॉक्टर भी शामिल हैं। 

सामान्य आई एमआरआई रिपोर्ट

गंभीर कार दुर्घटना में क्रिकेटर के घायल होने के बाद एक मेडिकल बुलेटिन में कहा गया कि भारत के विकेटकीपर ऋषभ पंत के दिमाग और रीढ़ की एमआरआई के परिणाम सामान्य हैं। 25 वर्षीय पंत ने अपने चेहरे की चोटों, कटे हुए घावों को ठीक करने के लिए प्लास्टिक सर्जरी भी करवाई है, जबकि दर्द और सूजन के कारण उनके टखने और घुटने का एमआरआई स्कैन शनिवार तक के लिए टाल दिया गया है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट के अनुसार, देहरादून के मैक्स अस्पताल के डॉक्टरों ने भी उन्हें घुटने के लिगामेंट की चोट का संदेह जताया है।

पंत की हालत स्थिर

अस्पताल द्वारा शुक्रवार शाम को जारी मेडिकल बुलेटिन में भी कहा गया है कि पंत की हालत स्थिर हैं। इससे पहले दिन में, बीसीसीआई ने भी एक बयान जारी किया था, जिसमें कहा गया था कि ऋषभ के माथे पर दो कट लगे हैं, उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है और उनकी पीठ पर चोट लगी है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement