Thursday, April 25, 2024
Advertisement

रोहित शर्मा के शतक पर पत्नी रितिका सजदेह के पोस्ट ने बटोरी सुर्खियां, जानें क्या है 'फिंगर' कनेक्शन

रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर टेस्ट में 120 रनों की दमदार पारी खेली थी। उनकी इस ऐतिहासिक सेंचुरी के बाद पत्नी रितिका सजदेह ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया जो चर्चा में आ गया।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: February 11, 2023 8:36 IST
.- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ॅ@RITIKASAJDEH रोहित शर्मा के शतक पर रितिका सजदेह का पोस्ट वायरल

भारतीय क्रिकेट फैंस के जहन में एक तस्वीर आमतौर पर रहती होगी जिसमें अक्सर रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह स्टेडियम में अपनी उंगलियों को क्रॉस करके बैठी दिखती थीं। यह तब देखा जाता था जब रोहित अपने शतक के करीब होते थे या फिर किसी ट्रिकी पोजीशन पर मैच होता था। लंबे समय से रितिका स्टेडियम में जरूर नहीं दिखी हैं लेकिन उनका यह रिएक्शन एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। दरअसल नागपुर टेस्ट में रोहित शर्मा ने शानदार 120 रनों की शतकीय पारी खेली। यह उनका ऐतिहासिक शतक था। वह पहले भारतीय खिलाड़ी बने जिन्होंने बतौर कप्तान तीनों फॉर्मेट में शतक लगाया। वैसे तो टेस्ट में रोहित का यह 9वां शतक था लेकिन बतौर कप्तान पहला था।

उनके इस शानदार शतक के बाद उनकी पत्नी रितिका ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई और भारतीय क्रिकेटर के लिए शानदार पोस्ट लिखा। रितिका ने अपनी इस इंस्टाग्राम स्टोरी में रोहित शर्मा से एक्सट्रा उंगली भेजने की मजाकिया बात लिखी और सुर्खियां बटोर लीं। रितिका ने रोहित की फोटो और फिंगर क्रॉस का इमोजी लगाते हुए लिखा कि, आई लव यू लेकिन प्लीज रिप्लेसमेंट फिंगर (उंगली) आपको भेजनी पड़ेगी। रोहित के शतक के रिकॉर्ड और आंकड़ों के साथ-साथ उनकी पत्नी का यह पोस्ट भी सोशल मीडिया पर खासा वायरल होने लगा।

रितिका सजदेह ने इंस्टाग्राम पर लगाई यह स्टोरी

Image Source : INSTAGRAM ॅ@RITIKASAJDEH
रितिका सजदेह ने इंस्टाग्राम पर लगाई यह स्टोरी

हिटमैन की हुई वापसी

रोहित शर्मा ने पिछले महीने जनवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भी शतक लगाया था। अब टेस्ट क्रिकेट में भी शतक लगाकर उन्होंने अपने हिटमैन के अवतार में वापसी के संकेत दे दिए हैं। रोहित ने नागपुर की कठिन परिस्थितियों में एक प्रॉपर टेस्ट पारी खेली और बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में भी अपना पहला शतक जड़ दिया। उनके इंटरनेशनल करियर की यह 43वीं सेंचुरी थी और इसी के साथ उन्होंने स्टीव स्मिथ, क्रिस गेल और सनत जयसूर्या को पीछे छोड़ा। साथ ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बतौर ओपनर सबसे ज्यादा 9 शतक लगाने के सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की भी उन्होंने बराबरी की। 

इस मैच की बात करें तो टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी पैट कमिंस की अगुआई वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम पूरे तीन सेशन भी नहीं खेल पाई और 63.5 ओवर में 177 रनों पर सिमट गई। जवाब में भारत ने दूसरे दिन के अंत तक 321 रन 7 विकेट पर बना लिए थे। भारत के लिए गेंदबाजी में रवींद्र जडेजा ने 5 और रविचंद्रन अश्विन ने 3 विकेट लेकर कंगारू टीम की कमर तोड़ी थी। इसके बाद बल्लेबाजी में रोहित का शतक और जडेजा व अक्षर के अर्धशतक ने टीम इंडिया को एक बड़ी लीड के करीब ला दिया है।

यह भी पढ़ें:-

अक्षर पटेल की इस बात से ऑस्ट्रेलिया की बढ़ेगी टेंशन, कहा- अभी बैटिंग विकेट, जब हम बॉलिंग करेंगे तो...

टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, अभी इस तेज गेंदबाज की वापसी में लग सकता है और समय

रोहित शर्मा ने नागपुर टेस्ट में सेंचुरी लगाकर कई रिकॉर्ड किए अपने नाम, देखें सभी आंकड़े

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement