Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Road Safety World Series 2022: सचिन तेंदुलकर की तस्वीर में महारथियों का मेला, फैंस से पूछी खास पहेली; बूझो तो जानें!

Road Safety World Series 2022 Sachin Tendulkar: इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर ने दुनिया के तमाम दिग्गजों के साथ फ्लाइट में यात्रा करने के दौरान कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपने फैंस से एक पहेली हल करने को कहा है।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra
Published on: September 16, 2022 17:52 IST
Sachin Tendulkar Instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sachin Tendulkar Instagram

Highlights

  • सचिन तेंदुलकर ने शेयर की खास तस्वीर
  • सचिन की तस्वीर में वर्ल्ड क्रिकेट के कई लीजेंड्स आए नजर
  • तेंदुलकर ने तस्वीर शेयर कर फैंस से पूछी खास पहेली

Road Safety World Series 2022 Sachin Tendulkar: विश्व क्रिकेट के सर्वकालीन महानतम बल्लेबाज माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दूसरे सीजन के आगाज के साथ सचिन चर्चा में हैं। इसी कड़ी में सचिन ने इंस्टाग्राम पर एक शानदार तस्वीर शेयर की जिसमें वर्ल्ड क्रिकेट के कई लीजेंड्स हवाई जहाज में एक साथ ट्रैवल करते नजर आ रहे हैं।  

सचिन तेंदुलकर ने शेयर की खास तस्वीर

मास्टर ब्लास्टर ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज की कुल आठ टीमों के तमाम खिलाड़ियों के साथ कुल दो तस्वीरें शेयर की। इसमें पहली फोटो एक सेल्फी है जिसे पूर्व भारतीय कप्तान ने खुद ली है।

इन तस्वीरों में पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह दिख रहे हैं जो तेंदुलकर के साथ वाली सीट पर बैठे हुए हैं। इसके अलावा, तमाम पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ पूर्व लीजेंड्री तेज गेंदबाज ब्रेट ली और शेन वॉटसन भी नजर आ रहे हैं। वहीं थोड़ी पीछे की लाइन में एक कुर्सी पर स्टुअर्ट बिन्नी भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि बिन्नी ने इंडिया लीजेंड्स की ओर से पहले मैच में तूफानी अर्धशतकीय पारी खेलते हुए सर्वाधिक रन बनाए थे। इस मैच में तेंदुलकर की कप्तानी वाली इंडिया लीजेंड्स ने जोंटी रोड्स की कप्तानी वाली साउथ अफ्रीका लीजेंड्स को शिकस्त दी थी।

सचिन ने फ्लाइट में खींची वर्ल्ड क्रिकेट के दिग्गजों की तस्वीर

इस तस्वीर में दिख रहे तमाम खिलाड़ी कानपुर से इंदौर जा रहे हैं, जो रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के आगामी मुकाबलों का वेन्यू है। इंदौर के बाद ये तमाम खिलाड़ी देहरादून के लिए प्रस्थान करेंगे जहां आगे के मुकाबले खेले जाएंगे। बता दें कि टूर्नामेंट के सेमीफाइनल और फाइनल मैच रायपुर में खेले जाएंगे।

सचिन तेंदुलकर की पहेली वाली तस्वीर

सचिन ने इन तस्वीरों का बेहद मजेदार कैप्शन दिया है जिसमें उन्होंने लोगों से अंदाजा लगाने को कहा है कि इस फ्रेम में कुल कितने रन और विकेट हैं। सचिन ने कैप्शन में लिखा है, “क्या आप बता सकते हैं कि इन तस्वीरों में कुल कितने इंटरनेशनल रन और विकेट हैं?”

फ्लाइट में विश्व क्रिकेट के कई महारथी सवार हैं लिहाजा फैंस के लिए रन और विकेट का अंदाजा लगाना आसान नहीं होने वाला पर कोशिश करने में क्या जाता है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement