Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Road Safety World Series 2022: सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से टक्कर, सचिन तेंदुलकर के फॉर्म में आने से जोश में इंडिया लीजेंड्स

Road Safety World Series 2022: सेमीफाइनल से पहले इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर फॉर्म में आ चुके हैं। ये खबर नाकआउट मैच में शेन वॉटसन की परेशानी को कई गुणा बढ़ा सकती है।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra
Published on: September 27, 2022 22:48 IST
India Legends vs Australia Legends- India TV Hindi
Image Source : ROAD SAFETY WORLD SERIES@TWITTER India Legends vs Australia Legends

Highlights

  • रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 का पहला सेमीफाइनल मैच
  • इंडिया लीजेंड्स का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स से
  • बुधवार को रायपुर में खेला जाएगा पहला सेमीफाइनल मैच

Road Safety World Series 2022: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज अब अपने आखिरी मंजिल की ओर बढ़ रही है। लीग स्टेज के सारे मुकाबले खत्म हो चुके हैं। अब बारी अंतिम चार में शामिल टीमों के बीच टक्कर की है। इसी कड़ी में सचिन तेंदुलकर की टीम इंडिया लीजेंड्स भी सेमीफाइनल मैच खेलने के लिए तैयार हो चुकी है। इंडिया लीजेंड्स बुधवार को रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में टी20 टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स का सामना करेंगे।

एकतरफा जीत और सचिन के फॉर्म में आने से इंडिया लीजेंड्स के हौंसले बुलंद

सचिन तेंदुलकर की अगुवाई वाली इंडिया लीजेंड्स टीम इस सीजन में कुछ बदकिस्मत रही हैं क्योंकि लगातार बारिश के कारण उनके पांच मैचों में से तीन का कोई नतीजा नहीं निकला। हालांकि, सचिन एंड कंपनी ने जो दो मैच जीते, वे एकतरफा थे। इंडिया लीजेंड्स ने पूरी तरह से एकतरफा मुकाबले में साउथ अफ्रीका अफ्रीका और इंग्लैंड लीजेंड्स को करारी शिकस्त दी, जिससे मेजबानों के मनोबल का बढ़ना लाजिमी है। कप्तान तेंदुलकर ने इंग्लैंड के खिलाफ देहरादून में अपनी पारी के साथ फॉर्म में आने के संकेत दिए हैं। स्टुअर्ट बिन्नी, यूसुफ पठान, सुरेश रैना और युवराज सिंह ने भी बल्ले से खूब धमाका किया।

इंडिया लीजेंड्स के गेंदबाजों ने हर मौके पर दिया योगदान

इंडिया लीजेंड्स के गेंदबाजी विभाग ने भी तीन पारियों में अच्छा प्रदर्शन किया है। इंग्लैंड लीजेंड्स के खिलाफ गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मेहमानों को 171 के लक्ष्य का पीछा करते हुए सिर्फ 130 रनों पर रोक दिया था।

इंडिया लीजेंड्स के बल्लेबाजों का विध्वंसक फॉर्म जारी

बारिश के कारण तीन मैच धुल जाने के बावजूद, इंडिया लीजेंड्स के बल्लेबाजों ने बल्ले से कई बेहतरीन पारियां खेली हैं। ऐसे में दूसरे सीजन के पहले नॉक-आउट मैच में, मेन इन ब्लू का लक्ष्य अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

फॉर्म में है ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स

ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स ने टूर्नामेंट में खराब शुरुआत की थी, लेकिन उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ रोमांचक मैच में जीत दर्ज कर वापसी की। तब से, वॉटसन और उनकी टीम ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और सेमीफाइनल में जगह पक्की करने के लिए अपने अगले मैच में वेस्टइंडीज को रौंद दिया। कप्तान वॉटसन खतरनाक फॉर्म में दिख रहे हैं और उनका लक्ष्य भारतीयों के खिलाफ लय जारी रखना होगा।

ऑस्ट्रेलियाई अटैक से सावधानी जरूरी

ऑस्ट्रेलियाई बॉलिंग अटैक भी खतरनाक दिख रही है। ब्रेट ली, डर्क नैन्स, नाथन रियरडन और ब्रायस मैकगेन ने अब तक बढ़िया प्रदर्शन किया है लिहाजा इंडिया लीजेंड्स सेमीफाइनल मैच में उनके खिलाफ जरूरी सावधानी बरतना नहीं भूलेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement