Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Rohit Sharma Fans VIDEO: पाकिस्तानी फैंस के बीच दिखी रोहित की दीवानगी, भारतीय कप्तान ने कहा- अरे हाथ तो छोड़ो

Rohit Sharma Fans VIDEO: भारत-पाकिस्तान मैच के बाद रोहित शर्मा ने की फैंस से मुलाकात।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @Rajeev_Bharat
Updated on: September 06, 2022 8:58 IST

Highlights

  • रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ की थी तूफानी बल्लेबाजी
  • 16 गेंदों में बनाए थे 28 रन
  • केएल राहुल के साथ हुई थी अर्धशतकीय साझेदारी

Rohit Sharma Fans VIDEO: एशिया कप 2022 में भारतीय टीम के लिए आज बेहद महत्वपूर्ण मुकाबला है। गत विजेता टीम को फाइनल की रेस में बने रहने के लिए हर हाल में श्रीलंका को हराना होगा। दोनों टीमें दुबई के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में सुपर 4 राउंड का अपना दूसरा मुकाबला खेलने उतरेंगी। टीम इंडिया को पिछले मैच में पाकिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा था तो वहीं श्रीलंका ने अफगानिस्तान के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज की थी।

पाकिस्तानी फैंस से मिले रोहित

भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ होने वाले करो या मरो के मुकाबले के लिए अपनी तैयारियों में लगी हुई है। लेकिन इस बीच कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वह अपने पाकिस्तानी फैंस से मिलते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो भारत-पाक मैच के बाद का है। इसमें रोहित टीम बस में बैठने से पहले पाकिस्तान के अपने कुछ फैंस से मिलकर उन्हें अपना ऑटोग्राफ देने के साथ-साथ उनके साथ सेल्फी भी खिंचाते दिख रहे हैं। इस दौरान रोहित का मजाकिया अंदाज भी देखने को मिला। दरअसल फैंस से मुलाकात के दौरान रोहित एक प्रशंसक से हाथ मिलाते हैं तो वह फैन उनका हाथ ही नहीं छोड़ता है। इसपर रोहित उसे कहते हैं कि अरे हाथ तो छोड़ो।

रोहित ने की थी पाकिस्तानी गेंदबाजों की धुनाई

हिटमैन के नाम से मशहूर टीम इंडिया के कप्तान पिछली छह पारियों से एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए हैं। लेकिन वह अपना आक्रामक रूख अपनाते हुए तेजी से रन बटोर रहे हैं। टी20I में सर्वाधिक रन बनाने वाले रोहित ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भी आतिशी पारी खेली। उन्होंने पारी की शुरुआत करते हुए पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और 16 गेंदों में 28 रन जड़े। रोहित ने दुबई में खेले गए सुपर 4 के मुकाबले में राहुल के साथ पहले विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी भी निभाई। हालांकि वह एक बार फिर से अपनी शुरुआत की बड़ी पारी में बदलने में नाकाम रहे। भारतीय टीम इस मैच में 181 के स्कोर का बचाव नहीं कर पाई और पाकिस्तान के हाथों पांच विकेट से हार गई।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement